×

Youtuber Devraj Patel Dies: शोक में डूबे रील्स वीडियो बनाने वाले, नहीं रहा इंस्टाग्राम स्टार, देखिये ये आखिरी वीडियो

Youtuber Devraj Patel Dies: कॉमेडियन, एक्टर और यूट्यूबर देवराज पटेल की सोमवार (26 जून) को छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। यहाँ देखिये उनका आखिरी वीडियो।

Shweta Shrivastava
Published on: 26 Jun 2023 4:22 PM GMT
Youtuber Devraj Patel Dies: शोक में डूबे रील्स वीडियो बनाने वाले, नहीं रहा इंस्टाग्राम स्टार, देखिये ये आखिरी वीडियो
X
Youtuber Devraj Patel Dies (Image Credit-Social Media)

Youtuber Devraj Patel Dies: कॉमेडियन, एक्टर और यूट्यूबर देवराज पटेल की सोमवार (26 जून) को छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो रायपुर में एक कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे थे। आपको बता दें कि उनका फेमस डायलॉग 'दिल से बुरा लगता है' लोगों को काफी पसंद आता था। वहीँ यूट्यूब पर उनके 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है और सोशल मीडिया और उनके फैंस काफी आहत हैं।

नहीं रहे यूट्यूबर देवराज पटेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर देवराज का एक पुराना वीडियो शेयर किया और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "दिल से बुरा लगता है' से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमें छोड़कर चले गए। इतनी कम उम्र में अद्भुत प्रतिभा का खो जाना बेहद दुखद है। भगवान उन्हें शक्ति दे।" परिवार और प्रियजनों को यह दुख सहना होगा। ओम शांति।"

देवराज का आखिरी वीडियो हो रहा वायरल

देवराज ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले सोमवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी। लेकिन मे क्यूट हूं ना दोस्तो?" उन्होंने कैप्शन में पूछा था। उनके इस आखिरी वीडियो को देखकर जो लोग उनकी कॉमेडी पर हंसा करते थे उनकी आँखें भी नम हो रही हैं।

आपको बता दें कि देवराज महासमुंद का रहने वाला था। वहीँ इंस्टाग्राम पर देवराज के 55.9 हजार फालोवर्स हैं। यूट्यूब पर उसके चैनल का नाम "दिल से बुरा लगता है" है। 2021 में देवराज ने भुवन बाम की वेब सीरीज ढिंढोरा में एक छात्र की भूमिका निभाई थी।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story