प्रीति ने खोला पति रवि किशन का सीक्रेट- बताया कौन सी डिश है पसंदीदा

बीजेपी के गोरखपुर सदर सीट से प्रत्याशी रवि किशन आज मुंबई से वोट डालने के बाद अपनी पत्नी प्रीति को भी साथ ले आये है। और अब पत्नी का साथ मिल जाएगा तो रवि किशन का मानना है कि कोई भी किसी प्रकार का जंग जो वो जीत जायेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 29 April 2019 1:14 PM GMT
प्रीति ने खोला पति रवि किशन का सीक्रेट- बताया कौन सी डिश है पसंदीदा
X

गोरखपुर: बीजेपी के गोरखपुर सदर सीट से प्रत्याशी रवि किशन आज मुंबई से वोट डालने के बाद अपनी पत्नी प्रीति को भी साथ ले आये है। और अब पत्नी का साथ मिल जाएगा तो रवि किशन का मानना है कि कोई भी किसी प्रकार का जंग जो वो जीत जायेंगे।

पत्नी प्रीति ने भी कहा, कि इन्हें बांटी चोखा बना कर खिलाएंगे, और ये जीत कर आयेंगे। मुंबई में वोट डालने के बाद गोरखपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कहा, कि चौथे चरण का मतदान आज पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...रवि किशन किसके मिशन, यह उम्मीदवार योगी की पसंद नहीं

वह मुंबई में मतदान कर आज गोरखपुर पहुंचे हैं। चौथे चरण में भी मोदी और योगी जी की लहर नहीं बल्कि सुनामी दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में बंपर वोटों से जीतकर भाजपा सरकार बनाने जा रही है। अब तक के चुनाव में भाजपा की सुनामी दिखाई दे गई है।

वे पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ गोरखपुर आ गए हैं, क्योंकि अब उन्हें यही रहना है, पत्नी प्रीति अब यहां पर उनका घर संभालेंगी, उन्होंने कहा कि यह गोरखपुर की जनता से पूछिए कि वह कितने मतों से जीत रहे हैं, बंपर वोटों से उनकी जीत हो रही है।

रवि किशन के साथ आई उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला ने कहा, कि उन्हें गोरखपुर आकर बहुत अच्छा लग रहा है, टीवी पर उन्होंने देखा कि लोगों के अंदर किस तरह का उत्साह है, उनके पति को भारी सपोर्ट मिल रहा है। यह योगी जी की सीट है और हमेशा रहेगी।

ये भी पढ़ें...रोड शो: रवि किशन ने विपक्षियों को कहा- क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में

उनके पति सेवा के भाव से यहां पर आए हैं, प्रीति शुक्ला से जब पूछा गया कि रवि किशन की पसंदीदा डिश कौन सी है? तो उन्होंने बताया कि इन्हें बाटी-चोखा बहुत पसंद है, और वे रोज उन्हें बाटी-चोखा खिलाएंगी।

गोरखपुर में बीजेपी प्रत्याशी को हर जगह सुनामी दिखाई दे रही है, जब भी उनसे सवाल क्या जा रहा है, कि जनता का उन्हें कितना साथ मिल रहा है, तो वो कहते है, सुनामी है।

इस बार मोदी जी के साथ सुनामी चल रही है और उनके साथ मोदी जी के नाम पर सुनामी नजर आती है, अब उनकी पत्नी भी उनके साथ आ गई है, अब रवि किशन को जनता का कितना सुनामी रहता है, ये तो आने वाले चंद दिनों में साफ़ हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...भोजपुरी एक्टर रवि किशन BJP में शामिल, कहा- PM मोदी के काम से प्रभावित हूं

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे भूपेश बघेल

वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी ने आज नामांकन कर बीजेपी को सीधे मुकाबले ​के लिए चुनौती दे दिया है। कांग्रेस के प्रत्याशी मकसूदन ने कहा बाहरी बनाम अपना करके जनता समर्थन दे रही है। आज उनके समर्थन में प्रचार करने पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जनता झूठे वादे करने वालो को सबक सिखाएगी।

इस दौरान कांग्रेस के टिकट पर गोरखपुर सदर लोकसभा से प्रत्याशी एडवोकेट मधुसूदन त्रिपाठी ने अपने दल बल के साथ कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन करने पहुंचे, इस दौरान नामांकन में वकीलों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। आप को बता दें कि मधुसूदन त्रिपाठी गोरखपुर के जाने माने आपराधिक मामलों के जानकार वकील है, और इनका संबंध उत्तर प्रदेश के बाहुबली व पूर्व कैबिनेट मंत्री हरिशंकर तिवारी से नजदीकी संबंध रहा है।

मकसूदन त्रिपाठी के नामांकन के लिए छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेल बघेल ने कहा, कि मोदी जी कभी अपने को चाय वाले बन जाते है, कभी चौकीदार बन जाते है, कभी कुछ तो कभी कुछ बन जाते है, पहले पहचान तो ले वो क्या है,प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर बघेल ने कहा, कि देखिये उन पर काफी जिम्मेदारी है, और उन पर बहुत सी पहले ही जिम्मेदारी है, इसलिए वो अपने प्रत्याशियों के जीत के लिए ही लगी हुई है, चुनाव को लेकर सीएम ने कहा, कि देखिये एनडीए उतर रही है, और अब यूपीए की सरकार बनने वाली है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story