×

मोदी पर बोले औवेसी: आपकी पार्टी ही करती है ‘ठोक देंगे’ की बात, बोला हमला

सिंघम उदाहरण को लेकर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आपकी पार्टी के ही नेता ठोक देंगे और बोली नहीं तो गोली जैसी बाते करते हैं तो ये युवा अधिकारी आपकी बातों को सीरियसली कैसे लेंगे।

Shreya
Published on: 4 Sep 2020 10:49 AM GMT
मोदी पर बोले औवेसी: आपकी पार्टी ही करती है ‘ठोक देंगे’ की बात, बोला हमला
X
ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को हैदराबाद में देश के युवा IPS अधिकारियों को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने अजय देवगन की फिल्‍म ‘सिंघम’ का भी जिक्र किया और कहा कि ड्यूटी पर जाते हीं, सिंघम ना बने। इस उदाहरण को लेकर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आपकी पार्टी के ही नेता ठोक देंगे और बोली नहीं तो गोली जैसी बाते करते हैं तो ये युवा अधिकारी आपकी बातों को सीरियसली कैसे लेंगे।

यह भी पढ़ें: यूपी में गुंडाराज: बागपत में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े चलाई किसान पर गोली

संबोधन के दौरान कही थी ये बात

दरअसल, सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में प्रोबैशनेरी आईपीएस अधिकारियों को ऑनलाइन संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने युवा आईपीएस अधिकारियों से कहा कुछ लोग जब पहले ड्यूटी पर जाते हैं तो उनको लगता है कि मैं अपना रौब दिखाने का काम कर लूं, लोगों को डरा दूं। जो लोग सिंघम जैसी मूवी देखकर बड़े होते हैं, उनके दिमाग में ये सब चलता रहता है, जिस वजह से करने वाले काम उनसे छूट जाते हैं। युवा IPS से पीएम ने अपील की कि वो लोग ऐसा ना करें।

यह भी पढ़ें: सैटेलाइट-जैमर की तबाही: चीन सभी देशों को ऐसे करेगा कैद, हमले की तैयारी में

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर साधा निशाना

पीएम मोदी के इस बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार को घेरा है और ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी से हैं कहते हैं कि “ठोके देंगे” और “बोले नहीं तो गोली।” आपकी सांसद ने गोडसे को देशभक्त कहा और शहीद हेमंत करकरे की मौत का जश्न मनाया। ऐसे में ये युवा अफसर आपको गंभीरता से कैसे लेंगे?



यह भी पढ़ें: आतंकी हमले का पर्दाफाश: गिरफ्तार किए गए 5 आतंकी, जवानों पर किया था हमला

ऐसा कुछ भी करने से बचने की दी सलाह

बता दें कि आज पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए युवा आईपीएस अफसरों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को लगता है कि जब वे नई ड्यूटी ज्वाइन करते हैं तो सभी को उनसे डरना चाहिए, विशेष रूप से क्षेत्र के अपराधी को। सिंघम जैसी फिल्में देखकर कुछ लोग अपने तो बहुत ऊंचा सोचते हैं, इसलिए वास्तविक काम को नजरअंदाज कर दिया जाता है। आपको इससे बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें: लखनऊ लाठीचार्ज मामला: सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

PM Narendra Modi

ऐसे रोके युवकों को आतंकवाद की राह पर जाने से

इसके अलावा उन्होंने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में युवकों को शुरुआत से ही आतंकवाद की राह पर जाने से रोकने के लिए महिला पुलिस अधिकारियों से वहां की महिलाओं की मदद लेने की अपील की है। पीएम ने कहा कि युवाओं को शुरुआती चरण में ही गलत राह चुनने से रोकने की जरूरत है, महिला पुलिस अधिकारी वहां की महिलाओं की मदद के जरिए यह कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि योग और प्राणायाम के माध्यम से तनाव से निपटा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: गायत्री प्रजापति की कहानी: ऐसे आए उतार चढ़ाव, चुनाव परिणाम आते ही गए जेल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story