×

CAA-NRC पर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- ...कहेंगे मार गोली

नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) को लेकर विरोध और समर्थन में प्रदर्शन का दौर चल रहा है। तो वहीं सीएए को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Feb 2020 11:09 AM GMT
CAA-NRC पर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- ...कहेंगे मार गोली
X

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) को लेकर विरोध और समर्थन में प्रदर्शन का दौर चल रहा है। तो वहीं सीएए को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। इसी बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला।

ओवैसी ने कहा कि जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा... मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की मार गोली। मार दिल पे गोली मार, क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

बता दें कि ओवैसी पहले से ही सीएए और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। कुछ दिन पहले ओवैसी ने सीएए को भेदभाव पूर्ण बताया था। उन्होंने कहा था कि इस कानून से मुसलमानों को परेशान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...शाहीन बाग पर बड़ी खबर: प्रदर्शन को लेकर SC ने कही ये बात

कुछ दिन पहले ही ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री कार्यालय का कहना है कि सीएए किसी भी भारतीय की नागरिकता लेने का कानून नहीं है। लेकिन जैसा मैं कहता हूं इसका उपयोग गैर मुस्लिमों को हिरासत से निकालने के लिए किया जाएगा उनके मामले समाप्त कर दिये जाएंगे। मुस्लिम हिरासत में रहेंगे।

यह भी पढ़ें...गार्गी कॉलेज की छात्राओं का हल्लाबोल: धरने पर बैठी स्टूडेंट्स, संसद तक मुद्दा

असदुद्दीन ओवैसी ने 6 फरवरी को आशंका जताई थी कि मतदान के बाद दिल्ली के शाहीन बाग को बीजेपी जलियांवाला बाग बना देगी। शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ करीब दो महीने से लोग धरने पर बैठे हैं।

यह भी पढ़ें...SC का बड़ा फैसला: सरकार को लगा तगड़ा झटका, अब भुगतनी पड़ेगी ये सजा…

बुधवार को संसद की कार्यवाही में भाग लेने के बाद बाहर निकले असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया के सवाल पर कहा था कि दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान के बाद बीजेपी शाहीन बाग में गोलियां चलवा देगी। वह शाहीन बाग को जलियावालां बाग में बदल देंगे। बीजेपी के एक मंत्री ने ही गोली मारने के नारे लगवाए हैं। इसलिए सरकार को इस मामले पर जवाब देना चाहिए। ओवैसी का इशारा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की ओर था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story