भारी बारिश से रूका सदन: डूब गई विधायक की बस, नहीं रुक रही ये तबाही

राजधानी जयपुर में विधानसभा सत्र भी भारी बारिश की वजह से प्रभावित होता दिखाई दे रहा है। असल में अशोक गहलोत खेमे के विधायक फेयरमांट होटल से दो बसों में सवार होकर विधानसभा सत्र के लिए निकले थे।

RAINS

नई दिल्ली। राजधानी जयपुर में विधानसभा सत्र भी भारी बारिश की वजह से प्रभावित होता दिखाई दे रहा है। असल में अशोक गहलोत खेमे के विधायक फेयरमांट होटल से दो बसों में सवार होकर विधानसभा सत्र के लिए निकले थे। लेकिन यहां पर भारी बारिश के चलते सड़के तलैया-तालाब बन गई हैं। जिसमें होटल से विधानसभा आ रहे विधायकों की दोनों बसें फंस गई, और कई विधायक समय पर सदन में नहीं पहुंच पाए। इस वजह से विधानसभा सत्र की कार्यवाही भी दोपहर 1 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

ये भी पढ़ें… आसमान से आई तबाही: आफत बन ले रही लोगों की जान, घर छोड़ने को हुए मजबूर

राजस्थान विधानसभा का 5वां सत्र शुरू

राजस्थान में कांग्रेस के विधायकों की एक बस पहले ही होटल से सदन पहुंच चुकी थी, जिसके बाद भाजपा विधायक भी सदन पहुंचे और शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा का 5वां सत्र शुरू हुआ।

ASHOK GEHLOT

बता दें, विधानसभा सत्र की शुरुआत चीन बॉर्डर पर शहीद हुए 20 जवानों को श्रद्धांजलि के साथ हुई। इसके बाद कांग्रेस ने विश्वास मत प्रस्ताव रखा। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने सदन की कार्यवाही दोपहर 1 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

दूसरी तरफ राजस्थान की सियासी लड़ाई के बीच सदन शुरू होने से ठीक पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि विधानसभा में सत्य की जीत होगी।

ये भी पढ़ें…आजादी की वर्षगांठ पर कोरोना की छायाः 74 साल बाद कुछ ऐसे हैं इंतजाम

सड़क पर खड़ी गाड़ियां डूब गई

JAIPUR RAIN

आपको बता दें, जयपुर में शुक्रवार की सुबह से ही भयंकर बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण राजधानी की सड़कें तालाब बन गई हैं, सड़क पर खड़ी गाड़ियां डूब गई हैं, वहीं लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसे में मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान जयपुर, अलवर, भरतपुर, भीलवाड़ा समेत राज्य के पूर्वी हिस्से के कई भागों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

इसके अलावा राज्य के अजमेर, अलवर, बांसवाडा, बांरा, भरतपुर, सीकर समेत कई शहरों में बिजली गिरने की चेतावनी भी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें…कांपे पाकिस्तान-चीन: वायुसेना प्रमुख की ललकार, ऐसे ही हो गया सफाया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App