×

सुशांत पर देवेंद्र फडणवीस ने कही बड़ी बात, कंगना के इस बयान को बताया गलत

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा गिराए जाने जैसे मुद्दों पर खुलकर बात की।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 1:45 PM GMT
सुशांत पर देवेंद्र फडणवीस ने कही बड़ी बात, कंगना के इस बयान को बताया गलत
X
बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा गिराए जाने जैसे मुद्दों पर खुलकर बात की।

पटना: बिहार में इस साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने जीत के लिए अभी से जोर लगा दिया है। प्रदेश में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने अभी से मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए जुट गया है। बिहार विधानसभा चुनाव में जीते के लिए बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बीजेपी दिग्गज नेता बिहार दौरे पर पहुंच रहे हैं। अब इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा गिराए जाने जैसे मुद्दों पर खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपुत का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है। वह बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे। इसके साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने कंगना रनौत के पीओके वाले बयान पर कहा कि मुंबई की पीओके से तुलना नहीं की जा सकती। ऐसा कहना गलता था।

Devendra Fadnavis

यह भी पढ़ें...कंगना को खतरा: दाऊद के इशारे पर महाराष्ट्र सरकार कर रही काम, MLA का दावा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आम जनता ने महसूस किया कि सुशांत केस की जांच होनी चाहिए। इसी वजह से CBI और NCB मामले की जांच कर रही हैं। देवेंद्र फडणवीस ने यह सारी बातें पटना में प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के बाद न्याय मिलने की उम्मीद नहीं लग रही थी, मीडिया के माध्यम से चीजें सामने आईं, ड्रग्स एंगल भी सामने आया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमारे लिए सुशांत का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है। सुशांत बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे।

यह भी पढ़ें...IAS पिता के कार्यकाल में नौकरी की सीढ़ियां चढ़ते गए डॉ मनोज यादव, अब योगी के मंत्री की आंख के तारे

देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि कंगना रनौत के साथ बीजेपी खड़ी है। हम उनका समर्थन करते हैं। उन्होंने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की सरकार यह भूल गई कि उनकी लड़ाई कोरोना से चल रही है, कंगना से नहीं। सरकार को जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

यह भी पढ़ें...फंसे ठाकरे-राउत: कंगना की दहाड़ पर हिली शिवसेना, दर्ज हुआ दोनों पर मुकदमा

देवेंद्र फडणवीस ने नीतीश सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है। केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार दोनों ने बहुत काम किया है। अगर लालू प्रसाद यादव की सरकार से तुलना करें तो अंतर साफ दिखाई देता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story