×

आजम के बचाव में ये क्या बोल गये बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी?

लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम खान की ओर से स्पीकर और भाजपा सांसद रमा देवी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी के नेता आजम खान से माफ़ी मांगने की मांग कर रहे है।

Aditya Mishra
Published on: 28 July 2019 11:45 AM GMT
आजम के बचाव में ये क्या बोल गये बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी?
X

पटना: लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम खान की ओर से स्पीकर और भाजपा सांसद रमा देवी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी के नेता आजम खान से माफ़ी मांगने की मांग कर रहे है।

ये भी पढ़ें...‘ब्रायफेंड को वियाग्रा खिलाकर जबरन संबंध बनाती थी गर्लफ्रेंड, ऐसी है खौफनाक कहानी

जीतनराम मांझी ने कही ये बात

अभी ये मामला पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता जीतनराम मांझी ने आजम खान के बचाव में कुछ ऐसा बोल दिया कि अब उस पर भी विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल मांझी ने कहा कि यदि बहन और भाई एक दूसरे से मिलते हैं और वो किस करते हैं तो क्या ये गलत काम करने जैसा है? उन्होंने आगे कहा कि अगर बच्चा अपनी मां को और मां अपने बच्चे को किस करती है तो क्या वो गलत काम है?

आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से समझा जा रहा है। इसलिए उन्हें माफी जरूर मांगनी चाहिए लेकिन इस्तीफा नहीं देना चाहिए।

ये भी पढ़ें...कहाँ पड़े हो घोटाले पे! यहां भैंसों के इस बॉडी पार्ट पर 16 लाख रुपये उड़ा दिये

मालूम हो कि लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के समय आजम खान अपनी बात रख रहे थे। जिस पर स्पीकर और भाजपा सांसद रमा देवी ने उनसे कहा था कि वह उनकी ओर देख कर अपनी बात कहें। इस पर आजम ने कहा कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं।

आजम के इस बयान पर स्पीकर रमा देवी ने भी आपत्ति जताई और भाजपा सांसदों ने भी। इसके बाद ओम बिड़ला वापस कुर्सी पर बैठे।

बीजेपी की तरफ से रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजम को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए तो आजम ने पलटवार करते हुए कहा था कि रमा देवी उनकी बहन जैसी हैं माफी किस बात की। इस पर भाजपा सांसदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें...हिमाचल के बिलासपुर में तीर्थयात्रियों से भरा ट्रक पलटा, 21 घायल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story