×

हिमाचल के बिलासपुर में तीर्थयात्रियों से भरा ट्रक पलटा, 21 घायल

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में ट्रक पलटने से 21 तीर्थयात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि पंजाब से एक ट्रक में लगभग 40 यात्री नैना देवी मंदिर में पूजा करने आए थे।

Aditya Mishra
Published on: 28 July 2019 10:52 AM GMT
हिमाचल के बिलासपुर में तीर्थयात्रियों से भरा ट्रक पलटा, 21 घायल
X

शिमला: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में ट्रक पलटने से 21 तीर्थयात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि पंजाब से एक ट्रक में लगभग 40 यात्री नैना देवी मंदिर में पूजा करने आए थे।

वापसी के समय बिलासपुर के मंडयाली गांव में ट्रक पलट गई। इस हादसे में 21 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस मामले में डीएसपी, नैना देवी, संजय कुमार शर्मा ने बताया कि हादसे में 21 श्रद्धालु घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...OMG: इस रेस्टोरेंट में टॉयलेट सीट पर बैठ कर टॉयलेट प्लेट में खाते है खाना, आप खाएंगे या कहेंगे SHIT

खाई में गिरी कार, दो की मौत

उधर रविवार को चम्बा-साबली मोटर मार्ग पर करीब 10 बजे मारुति कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिर गई। हादसे में दीपक बहुगुणा (40 वर्ष) पुत्र शिवप्रसाद और प्रेरणा (17 वर्ष) पुत्री राजेंद्र वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हादसे में तारादत्त बहुगुणा (60 वर्ष) पुत्र मुनेंद्र, संजना सेमवाल पुत्री राजेन्द्र, सक्षम बहुगुणा पुत्र दीपक निवासी सांवली गांव घायल हो गए। पुलिस ने सभी को चम्बा के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

वहीं शनिवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम और राजस्थान के तीन कांवड़ियों की सड़क हादसों में मौत की खबर है, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। पहला हादसा गुरुग्राम के कांवड़ियों के साथ हादसा सोहना तावडू रोड पर रात 2:00 बजे के बाद हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार से डाक कावड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों के कैंटर का टायर सोहना घाटी के पास फट गया, जिसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर खाई में चला गया। हादसे में दो कावड़ियों की मरने की खबर है, जबकि 20 घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें…सुधर जाओ हवस के पुजारियों, अगर पड़े इनके चक्कर में तो होगा बुरा हाल

सड़क हादसे में रेवाड़ी के कांवड़िये की मौत

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर शुक्रवार की रात कसौला चौक के निकट ट्रक की टक्कर से एक कावड़िये की मौत हो गई।जान गंवाने वाला कांवड़ियां राजस्थान के जिला सीकर के गांव महरौली निवासी 32 वर्षीय प्रदीप था।

ये भी पढ़ें…‘ब्रायफेंड को वियाग्रा खिलाकर जबरन संबंध बनाती थी गर्लफ्रेंड, ऐसी है खौफनाक कहानी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story