×

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का ताबड़तोड हमला, गिरिराज सिंह बोले, उधार का...

दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी ने 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बीजेपी के माफी मांगने पर कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Dec 2019 11:10 AM GMT
राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का ताबड़तोड हमला, गिरिराज सिंह बोले, उधार का...
X

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी ने 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बीजेपी के माफी मांगने पर कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के इस बयान के बाद बीजेपी ने उनके ताबड़तोड़ हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर राहुल पर निशाना साधा। बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल को जिन्ना सरनेम लगाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि आपका उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना है। तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबिता पात्रा ने भी राहुल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल हजार जनम में भी राहुल सावरकर नहीं बन सकते।

यह भी पढ़ें...नागरिकता कानून: फूकें रेलवे स्टेशन, जलाई गाड़ियां, जानिए देश का हाल

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे... उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता... देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए। वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है अब यह नहीं होगा। यह तीनों कौन है? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं?'

जीवीएल नरसिम्हा ने आपके लिए (राहुल गांधी) अधिक उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना है। आपकी मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति और मानसिकता आपको सावरकर की नहीं, बल्कि मोहम्मद अली जिन्ना की योग्य वसीयत दार बनाती है।

यह भी पढ़ें...JDU छोड़ेंगे रणनीतिकार प्रशांत किशोर? अब इस पार्टी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी अगर हजार जनम भी ले लें तो भी राहुल 'सावरकर' नहीं बन सकते। हां, अगर नाम बदलना ही है तो आज से हम उन्हें राहुल 'थोड़ा-शर्मकर' के नाम से बुलाएंगे, जो व्यक्ति मेक इन इंडिया को रेप इन इंडिया कहता हो उसके लिए यही नाम उचित है।

यह भी पढ़ें...कानपुर में गंगा काउंसिल की बैठक, PM मोदी ने किया नौका विहार

राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा ये लोग कहते हैं माफी मांगो। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है राहुल गांधी है। मैं सच बात बोलने के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूंगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story