×

सिंधिया को कोरोना: मां भी हुई संक्रमित, तुरंत कराया गया भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सिंधिया और उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Shreya
Published on: 9 Jun 2020 9:31 AM GMT
सिंधिया को कोरोना: मां भी हुई संक्रमित, तुरंत कराया गया भर्ती
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सिंधिया और उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

सिंधिया को गले में खराश और बुखार की थी शिकायत

जानकारी के मुताबिक, सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत होने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सिंधिया और उनकी मां दोनों को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 69000 शिक्षक भर्ती घोटाला: रद्द हो सकती है परीक्षा, अभी आई ये बड़ी खबर

चार दिन पहले मैक्स साकेत में हुए थे भर्ती

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया चार दिन पहले ही मैक्स साकेत में भर्ती कराया गया है। बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। लेकिन उनकी मां में किसी तरह के लक्षण नहीं देखे गए थे। आज दोनों की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर के निर्माण की आई तारीख, PM मोदी करेंगे शिलान्यास

केजरीवाल का भी हुआ कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं। जिसके बाद उनका कोरोना जांच कराया गया है। जिसके रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है। रविवार से ही सीएम अरविंद केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। वहीं उनकी सारी मीटिंग को भी रद्द कर दिया गया और सीएम अरविंद केजरीवाल ने किसी से कोई मुलाकात भी नहीं की। कोरोना वायरस के संकेत होने से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

यह भी पढ़ें: चुनी पॉर्न इंडस्ट्री: अब कमा रही करोड़ों रुपए, कुछ ऐसी है इनकी कहानी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story