×

गृहमंत्री का इस्तीफा: BJP नेता ने करी मांग, राउत ने कह दी ये बात

SC का फैसला आने के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा मांगा है। जिस पर शिव सेना नेता संजय राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Shreya
Published on: 19 Aug 2020 8:16 AM GMT
गृहमंत्री का इस्तीफा: BJP नेता ने करी मांग, राउत ने कह दी ये बात
X
Sanjay Raut

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए इस केस की जांच CBI को सौंप दी है। साथ ही SC ने सुशांत केस में बिहार में दर्ज की गई FIR को सही ठहराया है। अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए महाराष्ट्र सरकार को निर्देश दिया कि मामले की जांच में CBI का सहयोग करें। SC का फैसला आने के बाद महाराष्ट्र में सियासी बयानबाजी भी तेज हो चली है।

BJP नेता किरीट सोमैया ने मांगा गृह मंत्री का इस्तीफा

SC का फैसला आने के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा मांगा है। किरीट सोमैया ने कहा कि सुशांत सिंह राजूपत मामले में मुंबई पुलिस की ओर से की गई गड़बगड़ी को लेकर गृह मंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा।

यह भी पढ़ें: सुशांत पर होगा खुलासा: बिहार DGP का बड़ा बयान, कई लोगों को पोल खुल जाने का डर

Shiv Sena Leader Sanjay Raut

संजय राउत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

किरीट सोमैया द्वारा गृह मंत्री का इस्तीफा मांगे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा कि इस्तीफे की बात निकली तो दिल्ली तक जाएगी। वहीं शिव सेना नेता संजय राउत ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दिया है, राजनीतिक टिप्पणी करना सही नहीं है।

यह भी पढ़ें: इजरायल के साथ संबंधों पर पाक पीएम इमरान ने दिया ऐसा बयान, मच सकता है बवाल

महाराष्ट्र में कानून से ऊपर कोई नहीं

संजय राउत ने कहा कि हमारे राज्य की न्याय प्रणाली हमेशा देश में सर्वश्रेष्ठ में से एक रही है, यहां कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और सभी को न्याय प्रदान करना आदर्श है। महाराष्ट्र में कानून का राज चलता है। इसके अलावा मुंबई पुलिस पर जांच को लेकर सवाल उठाने के सवाल पर राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच सही कर रही थी। कानून के ऊपर कोई नहीं है। जो आरोप लग रहे हैं वो सही नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: भूकंप से कांपी धरती: ताबड़तोड़ झटकों से हिल उठे लोग, भयानक इसकी तीव्रता

sushant case

अनिल देशमुख ने कही ये बात

राउत ने यह भी कहा कि कानूनी कार्रवाई के बारे में सरकार में जो लोग कानून जानते हैं, मुंबई पुलिस कमिश्नर या हमारे एडवोकेट जनरल ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में बात कर सकते हैं। राउत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करना मेरे लिए फिट नहीं है। वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, एक बार जब हम उस आदेश की एक प्रति प्राप्त करेंगे, तो हम टिप्पणी करेंगे।

यह भी पढ़ें: सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, एक्टर की बहन का ये रियक्शन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story