×

BJP नेता की सनसनीखेज हत्या: पेड़ से लटका मिला शव, राज्य में पसरा सन्नाटा

खबर पश्चिम बंगाल से है, जहां पर एक और बीजेपी कार्यकर्ता की सनसनीखेज हत्या कर दी गई। कार्यकर्ता का नाम गणेश रॉय बताया जा रहा है। BJP कार्यकर्ता की हत्या से राज्य में सनसनी फैल गई है।

Shreya
Published on: 13 Sep 2020 11:15 AM GMT
BJP नेता की सनसनीखेज हत्या: पेड़ से लटका मिला शव, राज्य में पसरा सन्नाटा
X
BJP नेता की सनसनीखेज हत्या: पेड़ से लटका मिला शव, राज्य में पसरा सन्नाटा

कोलकाता: खबर पश्चिम बंगाल से है, जहां पर एक और बीजेपी कार्यकर्ता की सनसनीखेज हत्या कर दी गई। कार्यकर्ता का नाम गणेश रॉय बताया जा रहा है। BJP कार्यकर्ता की हत्या से राज्य में सनसनी फैल गई है। गणेश रॉय आरामबाग के गोघाट के रहने वाले थे। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का शव पेड़ से लटका मिला। वहीं राज्य में इस तरह अचानक नेता की हत्या हो जाने से बीजेपी ने हत्या की कड़ी निंदा की है। साथ ही कार्यकर्ता के लिए इंसाफ की भी मांग की है। इस मामले में बंगाल बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें: 20 लाख करोड़ का पैकेज: अब तक इतने रुपए हुए खर्च, सरकार ने दिया पूरा हिसाब

BJP ने वीडियो शेयर कर कहा- फिर हुई लोकतंत्र की बलि

बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि लोकतंत्र पर एक और बलि। आज सुबह आरामबाग के गोघाट के बीजेपी कर्मी गणेश रॉय को फांसी पर लटका हुआ पाया गया। इन राजनीतिक हत्याओं को रोकना होगा। जो लोग हर हाल में लोकतंत्र की मौत को चीखते हैं, वे गृह मंत्री ममता बनर्जी की निगरानी में भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या पर चुप हैं!



यह भी पढ़ें: 5 सांसद खतरे में: अब सत्र से पहले सबकी होगी जांच, गाइडलाइन का होगा पालन

वहीं बीजेपी के कई नेता इस हत्या की निंदा कर रहे हैं। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता गणेश रॉय के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने की राज्य पुलिस की आलोचना

इधर, मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज राज्य पुलिस की आलोचना की और कहा कि टीएमसी के गुंडो द्वारा सुंदरवन के एक पुलिस थाने पर हमला कर अपने साथी गुंडो को छुड़ाने का निंदनीय प्रयास किया गया। मेरा समस्त पुलिसकर्मियों से प्रश्न हैं - क्या आप ये दिन देखने के लिए पुलिस सेवा में आए थे? क्या बंगाल की पुलिस इतनी असहाय हो गयी हैं?

मेरा समस्त पुलिसकर्मियों से प्रश्न हैं -

क्या आप ये दिन देखने के लिए पुलिस सेवा में आए थे?

क्या बंगाल की पुलिस इतनी असहाय हो गयी हैं?



यह भी पढ़ें: भारत में दमदार कार: जल्द हो रही लॉन्च, मिल रहे ऐसे बेहतरीन फीचर्स

BJP ने की राज्य पुलिस की निंदा

इसके अलावा पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी शनिवार को विपक्षी दलों के साथ पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने के लिए राज्य पुलिस की आलोचना करते हुए कहा कि इससे तो अच्छा है कि पुलिस अधिकारी अपने पदों से इस्तीफा देकर सब्जी बेचने का काम करें। उन्होंने आरोप लगाया कि ज्यादातर पुलिसकर्मियों के पास हिम्मत नहीं है कि वह राज्य में भ्रष्ट तृणमूल सरकार के खिलाफ आवाज उठा सकें।

यह भी पढ़ें: सेक्स वर्कर HIV पॉजिटिव: कोरोना काल में ऐसा हुआ हाल, आंकड़े करेंगे हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story