सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम शुरू किया और फिर बड़े होकर भी बड़े परदे पर जबरदस्त धमाल मचाया था।

Published by Aditya Mishra Published: December 1, 2020 | 2:58 pm
Urmila

सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (फोटो:सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना में शामिल हो गई हैं। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की है।

इसके पहले वह कांग्रेस पार्टी में थीं और उन्होंने पार्टी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था।उर्मिला जब इससे पहले कांग्रेस में थी।

तब भाजपा के एक कार्यकर्ता ने हिन्दू-विरोधी टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

BJP और TMC में घमासान तेज, ममता सरकार का बंगाल में आजे से बड़ा अभियान

urmila matondkar
उर्मिला मातोंडकर (फोटो: सोशल मीडिया)

कांग्रेस में रहते हुए उर्मिला के खिलाफ बीजेपी नेता ने दर्ज कराई थी शिकायत

मुम्बई में भाजपा नेता सुरेश नखुआ ने शिकायत में कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित तौर पर उर्मिला को यह टिप्पणी करने का निर्देश दिया था और पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कथित रूप से उन्हें अपने चैनल पर यह टिप्पणी करने दी।

उन्होंने राहुल गांधी और राजदीप के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की थी। सुरेश ने यहां पोवई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

नखुआ ने यह शिकायत टीवी चैनल पर उर्मिला का साक्षात्कार देखने के बाद दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि “हिन्दू दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है।” पवई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मीडिया से कहा था, “हमें एक शिकायत मिली है। हम आगे कार्रवाई करेंगे।

15 दिसंबर तक गिर जाएगी ममता बनर्जी की सरकार? जानिए पूरी बात

urmila matondkar
उर्मिला मातोंडकर (फोटो: सोशल मीडिया)

कंगना और उर्मिला हुई हती बहस

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम शुरू किया और फिर बड़े होकर भी बड़े परदे पर जबरदस्त धमाल मचाया।

बीते दिनों ही उर्मिला और कंगना के बीच जमकर बहस भी हो चुकी है। उर्मिला ने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर कहा था कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे से जूझ रहा है।

कंगना को पता होना चाहिए कि उनका राज्य हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है।  इसपर कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस कह डाला।

महबूबा ने BJP पर साधा निशाना, बोलीं सब आंतकवादी केवल भाजपा हिंदुस्तानी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App