×

अशोक गहलोत के सख्त निर्देश: सभी विधायकों को किया तलब, कहा घबराए नहीं

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत आज अपने आवास पर कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों से बैठक कर रहे हैं। बता दें, आज सुबह 10 बजे से ही ये सिलसिला जारी है।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 10:00 AM GMT
अशोक गहलोत के सख्त निर्देश: सभी विधायकों को किया तलब, कहा घबराए नहीं
X

जयपुर। राजस्थान सीएम अशोक गहलोत आज अपने आवास पर कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों से बैठक कर रहे हैं। बता दें, आज सुबह से ही ये सिलसिला जारी है। ऐसे में कांग्रेस सरकार के सभी मंत्रियों और विधायकों को कहा गया है कि वह अपने क्षेत्र को छोड़कर जयपुर पहुंचे। तो इस पर जिनसे भी संभव हो पा रहा है, वह सीएम अशोक गहलोत से मिलने के लिए मुख्यमंत्री निवास पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें... हुआ जोरदार धमाका: अचानक फटा सिलेंडर और लगी आग, महिला की दर्दनाक मौत

सरकार को बचाने की जिम्मेदारी सब पर

इस पर राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के अनुसार, कैबिनेट मीटिंग में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि किसी विधायक या मंत्री का फोन बंद आए या फिर वह नहीं मिल रहा है तो घबराएं नहीं, उसे जाकर आप संपर्क करें। सरकार को बचाने की जिम्मेदारी सब पर ही है।

इसी सिलसिले में प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा,'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली गए विधायकों के संपर्क में हैं। सचिन पायलट हमारे प्रदेश अध्यक्ष हैं।

ये भी पढ़ें...गज़ब की बियर शॉप: दाम भी कमाल के, chilled 140 की और ठंडी 150 की

सीएम सभी परिस्थितियों पर नजर रखे हुए

आगे कहते हुए- अगर कोई विधायक उनके साथ गया है तो इसका मतलब यह नहीं है कि सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ गया है। उनमें से ज्यादातर लोगों से सीएम ने बातचीत कर ली है। हालांकि भाजपा सरकार को गिराने में लगी हुई है। पर सीएम सभी परिस्थितियों पर नजर रखे हुए हैं।'

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा लगातार पैसे लेकर संपर्क कर रही है। मगर उनको सफलता नहीं मिल पा रही है।

ये भी पढ़ें...CBSE Results: 15 मई से पहले जारी होंगे परिणाम, ऑनलाइन मिलेगी मार्कशीट

सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्वीट

इसी बीच राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की ओर से कांग्रेस विधायकों, सीएम, डिप्टी सीएम को नोटिस भेजे जाने पर सीएम अशोक गहलोत ने सफाई दी है।

सफाई देते हुए सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, 'एसओजी को जो कांग्रेस विधायक दल ने भाजपा नेताओं द्वारा खरीद-फरोख्त की शिकायत की थी उस संदर्भ में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, चीफ व्हिप एवम अन्य कुछ मंत्री व विधायकों को सामान्य बयान देने के लिए नोटिस आए हैं। कुछ मीडिया द्वारा उसको अलग ढंग से प्रस्तुत करना उचित नहीं है।'

ये भी पढ़ें...चीन की योजना: 4 देशों में ट्रायल, सालाना 20 करोड़ वैक्सीन का करेगा उत्पादन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story