सीएम योगी ने नवनिर्वाचित सांसदों के साथ की बैठक, संयम, समन्वय और सम्मान का पढ़ाया पाठ

इस बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, भाजपा के प्रदेश प्रभारी जे पी नड्डा व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे।

Published by Aditya Mishra Published: May 29, 2019 | 2:41 pm
Modified: May 29, 2019 | 2:46 pm

लखनऊ: देश में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजधानी के पांच कालिदास मार्ग पर नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक की।

ये भी पढ़ें…UP STF की टीम सड़क हादसे का शिकार, एक जवान की मौत, 5 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने सांसदों को सरकार व संगठन से समन्वय, व्यवहार में संयम और कार्यकर्ताओं के सम्मान का पाठ पढ़ाया। साथ ही सभी सांसदों को जीत की बधाई भी दी।

यहां मंत्रिमंडल में विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई। जो सीटे हार गए क्यों हारे? कहां कमी रह गई। ऐसी सीटों पर सांगठनिक स्तर पर पदाधिकारियों के बदलाव पर भी चर्चा हुई।

इस बैठक में सीएम के अलावा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, भाजपा के प्रदेश प्रभारी जे पी नड्डा व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें…बाराबंकी मामले में योगी सरकार पर आक्रामक हुये अखिलेश, कह दी ये बड़ी बात

इसके बाद शाम 4 बजे भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर एक और बैठक आयोजित की गई है। जिसमें पश्चिम, बृज, अवध, कानपुर बुंदेलखंड, गोरखपुर और काशी क्षेत्र के पार्टी अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री और चुनाव सह प्रभारी मौजूद रहेंगे। बैठक में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रवार चुनाव नतीजों पर मंथन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें…मुख्यमंत्री योगी ने बूथ लेवल के अध्यक्ष व कार्यकर्ता को किया सम्मानित