×

कोरोना से इस दिग्गज नेता की तबीयत बिगड़ी, मेदांता के ICU में कराए गये भर्ती

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने एक अक्टूबर को ट्वीट किया था, 'जांच में मेरे कोविड 19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।मैं हाल में अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे खुद को अलग कर ले।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 12:02 PM GMT
कोरोना से इस दिग्गज नेता की तबीयत बिगड़ी, मेदांता के ICU में कराए गये भर्ती
X
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार के साथ केंद्र सरकार भी एक्टिव हो गया है। वहीं कोरोना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने आपात बैठक बुलाई है।

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर गुरुग्राम से आ रही है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की कोरोना से तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अक्टूबर के पहले हफ्ते में ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। उस वक्त खुद इस बात की जानकारी अहमद पटेल ने ट्वीट करके दी थी।

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने एक अक्टूबर को ट्वीट किया था, 'जांच में मेरे कोविड 19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मैं हाल में अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे खुद को अलग कर ले।

Corona कोरोना से इस दिग्गज नेता की तबीयत बिगड़ी, मेदांता के ICU में कराए गये भर्ती (फोटो:सोशल मीडिया)



ये भी पढ़ें:दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंग

दिल्ली में फिर से बढ़ रहा कोरोना

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है। जहां पूरे भारत में कोरोना के केस में गिरावट आ रही है, तो वहीं दिल्ली में कोरोना के हर दिन नए मामलें सामने आ रहे है। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार एक दिन में कोरोना के 7340 नये केस सामने आए थे।

Corona Test कोरोना से इस दिग्गज नेता की तबीयत बिगड़ी, मेदांता के ICU में कराए गये भर्ती(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें:बिहार: नीतीश CM और सुशील मोदी डिप्टी सीएम के तौर पर कल ले सकते हैं शपथ!

दिल्ली सरकार के साथ केंद्र सरकार भी सक्रिय हो गया है

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार के साथ केंद्र सरकार भी एक्टिव हो गया है। वहीं कोरोना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने आपात बैठक बुलाई है।

ये बैठक 15 नवंबर की शाम को होगी। वहीं इस बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और सीएम अरविंद केजरीवाल, देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन भी मौजूद होंगे। इस बैठक की अध्यक्षता गृह मंत्री अमित शाह खुद करेंगे।

वहीं बैठक में दिल्ली के कई बड़े अधिकारी भी शामिल होंगे। गृह मंत्री शाह की अध्यक्षता में होने वाली ये बैठक गृह मंत्रालय में ही होगी। खास बात ये है कि दिल्ली में बढ़ते नए कोरोना मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार को चिंता में डाल दिया है।

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में 96 संक्रमितों की मौत हो गई। लेकिन, उस टाइम में 7117 संक्रमित ठीक भी हुए थे। अभी दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मामलों की तादाद 44456 पहुंच चुकी है। ये दिल्ली में एक्टिव केस के सबसे बड़ी संख्या है।

ये भी पढ़ें…दिवाली की रात हुआ भयानक हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मचा कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story