ISI से पैसा लेते हैं बीजेपी-बजरंग दल, कांग्रेस का विवादित बयान

सिंह ने ये भी कहा कि मोदी राज में न तो नौकरियां हैं और अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है। ऐसे में सब कुछ छोड़कर मोदी को अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब सिंह की ओर से इस तरह का विवादित बयान आया हो।

दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- ISI से पैसा लेते हैं बीजेपी-बजरंग दल

दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- ISI से पैसा लेते हैं बीजेपी-बजरंग दल

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने विवादित बाया देते हुए कहा कि आईएसआई के लिए गैर-मुसलमान ज्यादा जासूसी करते हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक नियम का किया उल्लंघन तो आज से पड़ेगा दोगुना जुर्माना

यही नहीं, सिंह ने ये भी आरोप लगाया है कि बीजेपी और बजरंग दल खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि आईएसआई से बजरंग दल और बीजेपी पैसा ले रहे हैं। इस मुद्दे पर भी ध्यान देना चाहिए। इसके साथ ही, सिंह ने मोदी सरकार पर सुस्त अर्थव्यवस्था को लेकर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR: बढ़ाए गए CNG के दाम, जानें क्यों हुआ इजाफा

सिंह ने ये भी कहा कि मोदी राज में न तो नौकरियां हैं और अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है। ऐसे में सब कुछ छोड़कर मोदी को अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब सिंह की ओर से इस तरह का विवादित बयान आया हो। इससे पहले वह पुलवामा हमले को लेकर भी बयान दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बुमराह ने हैट्रिक संग बनाया नया रिकॉर्ड, भज्जी-पठान के क्लब में हुए शामिल