×

कोरोना मुक्त हुए अमित शाह: अस्पताल से मिली छुट्टी, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। गृह मंत्री की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि एहतियात के तौर पर अभी वो कुछ दिन और आइसोलेशन में रहेंगे।

Shreya
Published on: 14 Aug 2020 12:37 PM GMT
कोरोना मुक्त हुए अमित शाह: अस्पताल से मिली छुट्टी, ट्वीट कर दी जानकारी
X
Amit Shah

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। गृह मंत्री की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि एहतियात के तौर पर अभी वो कुछ दिन और आइसोलेशन में रहेंगे। इस बात की जानकारी खुद अमित शाह ने ट्वीट करके दी है। बता दें कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था।

यह भी पढ़ें: एक ऐसा सच जो खोल देगा पूर्व राष्ट्रपति कलाम की जिंदगी का अनखुला पन्ना

अमित शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।





यह भी पढ़ें: बलिया के विधायक धनंजय कनौजियाः चाहते थे चिकित्सक बनना आ गए राजनीति में

थोड़ी देर में दिल्ली के लिए रवाना होंगे शाह

बताया जा रहा है कि अमित शाह थोड़ी ही देर में गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) से दिल्‍ली के लिए रवाना होंगे। कोरोना संक्रमित होने के बाद अमित शाह दो अगस्त से बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। बीते कुछ दिनों से अमित शाह स्वस्थ महसूस कर रहे थे। बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के चलते शाह राम भूमि पूजन में भी शामिल नहीं हो पाए थे। लेकिन इस मौके पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि

यह भी पढ़ें: Eng vs Pak match: पाकिस्तान की खटिया खड़ी, इतने ही रन पर टीम लौटी पवेलियन

अयोध्याजी में राम मंदिर निर्माण सदियों से दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था का प्रतीक रहा है। आज पीएम @NarendraModi और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने राम मंदिर का भूमिपूजन करके करोड़ों लोगों की आस्था को सम्मान देने का काम किया है, इसके लिए मैं उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।



यह भी पढ़ें: CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया ई-ऑफिस प्रणाली का शुभारम्भ, उपस्थित हुए ये लोग

शाह ने की मोदी के इस फैसले की तारीफ

वहीं गुरुवार को भी अमित शाह का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने ईमानदार करदाताओं को सशक्त बनाने और सम्मान देने के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान' मंच की शुरूआत किया जाना करदाताओं को उपहार है।



यह भी पढ़ें: बारिश लाई तबाही: समुद्र बन गया ये राज्य, सड़कों पर डूबते दिखे लोग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story