BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्माने लगा है। बीजेपी इस बार पूरी तैयारी के साथ टीआरएस और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के बीच चुनावी मैदान में उतर चुकी है।

Surya

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे (फोटो:सोशल मीडिया)

 तेलंगाना: इस वक्त की बड़ी खबर हैदराबाद से आ रही है। तेलंगाना पुलिस ने यहां बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सूर्या पर आरोप है कि उन्होंने हैदराबाद के उस्मानिया विश्वविद्यालय में अधिकारियों की परमिशन के बगैर एंट्री लिया था।तेलंगाना के डीजीपी के मुताबिक यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

शिकायत में यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली का आयोजन किया। इसके साथ ही एनसीसी गेट को तोड़ते हुए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कैंपस में प्रवेश किया था।

Surya
BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे (फोटो:सोशल मीडिया)

अब भी होश में नहीं आई महबूबा मुफ्ती तो खत्म हो जाएगी PDP, 3 नेताओं का इस्तीफा

नगर निगम के चुनाव में बीजेपी की तरफ से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा

बताते चलें कि हैदराबाद में नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्माने लगा है। बीजेपी इस बार पूरी तैयारी के साथ टीआरएस और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के बीच चुनावी मैदान में उतर चुकी है। बीजेपी की तरफ से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा हैं। तेजस्वी सूर्या ने बीते मंगलवार को उस्मानिया यूनिवर्सिटी में एक सभा की थी, उसे लेकर ही अब ये नया विवाद खड़ा हुआ है।

आम आदमी पार्टी की आज के दिन हुई थी स्थापना, पूरे हुए 8 साल

Surya
BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे (फोटो:सोशल मीडिया)

पूरे दक्षिण भारत को ‘भगवा’ में रंगेंगे

तेजस्वी सूर्या ने यहां जीएचएमसी चुनाव प्रचार के दौरान ऐसा दावा किया कि बीजेपी द्वारा ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) से शुरू करके एक-एक कर चुनाव जीतने के साथ ही पूरा दक्षिण भारत ‘भगवा रंग’ में रंग जाएगा। कहने का मतलब सभी सीटों पर बीजेपी का कब्जा होगा।

जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर निशाना साधते हुए तेलंगाना की राजधानी को विकसित करने के अपने चुनावी वादे को पूरा करने में फेल होने की बात कही।

बंगाल का फेमस चेहरा: आ रहा अब BJP में शामिल होने, TMC में मची खलबली

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App