×

कमलनाथ के बयान पर छिड़ा महासंग्राम, CM शिवराज का मौन धरना

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, देश में मां, बहन और बेटियों का सम्मान रखा जाएगा, हम महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Newstrack
Published on: 19 Oct 2020 6:14 AM GMT
कमलनाथ के बयान पर छिड़ा महासंग्राम, CM शिवराज का मौन धरना
X
मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कमलनाथ के बयान पर महासंग्राम छिड़ गया है। अब इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मौन धरने पर बैठ गए हैं।

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले महासंग्राम छिड़ गया है। कमलनाथ के बयान के बाद बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बीजेपी की महिला उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम कह दिया है। इस बाद अब सियासी बवाल मच गया है। कमलनाथ के बयान के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मौन धरने पर बैठ गए हैं।

बीजेपी का यह धरना करीब दो घंटे का है। सीएम शिवराज के साथ ही चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक भूपेंद्र सिंह, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री विश्वास सारंग समेत बीजेपी पदाधिकारी धरने पर बैठे हैं। ये धरना करीब दो घंटे तक चलेगा। शिवराज के अलावा इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया धरने पर बैठे हैं। जबकि बीजेपी अन्य नेता अलग-अलग इलाकों में मौन प्रदर्शन कर रहे हैं।

धरने पर बैठे शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, देश में मां, बहन और बेटियों का सम्मान रखा जाएगा, हम महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।



ये भी पढ़ें...सुरेंद्र सिंह होंगे BJP से बाहर! प्रदेश अध्यक्ष ने दी चेतावनी, बोले-सुधर जाओ…

ये है पूरा मामला

कमलनाथ मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र राजेश के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। कमलनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सुरेंद्र राजेश हमारे प्रत्याशी हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ‘यह क्या आइटम है। कमलनाथ ने यह बयान बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर दिया था। इमरती देवी पूर्व विधायकों में से हैं जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। कहा जाता है कि इमरती देवी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक हैं।



ये भी पढ़ें...मोदी-योगी पर आतंकी हमला: सभा को बनाया निशाना, अलर्ट हुआ सुरक्षा विभाग

बीजेपी ने बोला हमला

कमलनाथ के इस बयान पर सियासी संग्राम होना पहले सी तय था। बीजेपी ने इस मुद्दे पर आक्रामक रूख अपना लिया है। अब प्रत्याशी इमरती देवी ने कहा कि अगर मेरा जन्म गरीब परिवार में हुआ तो हमारी इसमें क्या गलती है। मेरी क्या गलती है अगर मैं दलित समुदाय से आती हूं? मैं सोनिया गांधी (जो एक मां भी हैं) से अपील करती हूं कि इस तरह के लोगों को अपनी पार्टी में जगह न दें।

ये भी पढ़ें...बड़ी खुशखबरी: इस महीने तक खत्म हो सकता है कोरोना, बरतनी होंगी ये सावधानियां

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story