हिरासत में मनोज तिवारी: दिल्ली सरकार के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

सोमवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में कई भाजपा नेता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन के लिए राजघाट पहुंचे। जहां पर पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बस में ले गई।

नई दिल्ली: सोमवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में कई भाजपा नेता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन के लिए राजघाट पहुंचे। सभी नेता मुंह पर केजरीवाल डम्प्स डेल्ही का मास्क लगाकर राजघाट पर प्रदर्शन के लिए पहुंचे। जहां पर पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बस में ले गई।

यह भी पढ़ें: फूट-फूट कर रोया था ये एक्टर, नरगिस की शादी से टूटा था दिल

दिल्‍ली सरकार की बदइंतजामी को लेकर प्रदर्शन

बता दें कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी और अन्य भाजपा नेता प्राइवेट अस्‍पतालों में ज्‍यादा फीस, दिल्‍ली सरकार की बदइंतजामी को लेकर राजघाट में प्रदर्शन करने पहुंचे थे। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सबको राजिंदर नगर थाने ले जाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: जान लें ये नियम: आज से शुरू हो रहीं 200 ट्रेनें, सफ़र के लिए लोग तैयार

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने में फेल रही दिल्ली सरकार

मनोज तिवारी का कहना है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने में फेल रही है, इसलिए यह प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपना प्रदर्शन सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कर रहे हैं, फिर भी पुलिस का हम सम्मान कर रहे हैं। वहीं दिल्ली में बार्डर सील होने पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की सारी व्यवस्था सिर्फ बातों पर ही रह गई है जमीनी स्तर पर कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें: चिकित्साकर्मियों पर हमला करने वाले कान खोल कर सुन लें पीएम मोदी की ये बात…

ऐडवर्टिजमेंट देने के लिए पैसे हैं और सैलरी देने के नहीं

इसके अलावा कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए केंद्र सरकार से फंड मांगने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्‍ली सरकार के पास ऐडवर्टिजमेंट देने के लिए पैसे हैं और सैलरी देने के पैसे नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: बेहद डरावना नजारा: शवों के बीच मरीजों का इलाज, बेड भरने में नहीं लगती देर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।