×

CM शिवराज का ऑडियो: इसने MP में मचा दिया है भूचाल, अब मुख्यमंत्री ने तोड़ी चुप्पी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक कथित ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद से कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है।

Shreya
Published on: 11 Jun 2020 11:27 AM GMT
CM शिवराज का ऑडियो: इसने MP में मचा दिया है भूचाल, अब मुख्यमंत्री ने तोड़ी चुप्पी
X

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक कथित ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद से कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है। इसके अलावा पूर्व सीएम कमलनाथ भी शिवराज पर हमलावर हैं। वहीं इन सब के बीच अब सीएम शिवराज चौहान ने इस वायरल ऑडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है

उन्होंने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है। हमारा धर्म तो यही कहता है। क्यों? बोलो, सियापति रामचंद्र की जय!



यह भी पढे़ं: ये है रियल हीरो: डॉक्टर रुचि की हो रही तारीफ, कोरोना पोजिटिव को दी ज़िंदगी

क्या है इस ऑडियो में?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ऑडियो इंदौर की रेजीडेंसी का बताया जा रहा। जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सांवेर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस ऑडियो में सीएम ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के तय करने पर सरकार गिराई गई। उन्होंने कहा कि क्या यह ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट के बिना संभव था? इसी ऑडियो के सामने आने के बाद से ही मध्य प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है।

ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस हुई हमलावर

ये ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस उन पर हमलावर है। ऑडियो के सामने आने के बाद एमपी कांग्रेस ने ट्वीट किया कि शिवराज जी ने बताया- केन्द्रीय नेतृत्व के कहने पर मप्र सरकार गिराई..! मोदी जी, आपने लोकतंत्र की हत्या की है, या आपके सीएम आदतन लफ़्फ़ाज़ी कर रहे हैं..?



यह भी पढे़ं: कर्मचारियों को बड़ा तोहफा: सरकार की इस योजना से मिलेगी राहत, तुरंत चेक करें

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी बोला हमला

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ऑफिस से ट्वीट किया गया था कि मै तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी , महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी।

मिलावट व माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान चला रही थी , प्रदेश में निवेश ला रही थी , निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी , भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ। उसे डर व भय था कि इन सब कार्यों से उसका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन हो जायेगा।



यह भी पढे़ं: जॉन-इमरान की जोड़ी: इस फिल्म में मचाएंगे धमाल, मुंबई सागा’ को लेकर आई बड़ी खबर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story