नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफे को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें पूरा मामला

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने लोकसभा चुनाव में सिद्धू को टिकट न मिलने पर कैप्टन के खिलाफ खुलकर नाराजगी जताई थी। इसका सिद्धू ने भी समर्थन किया था। इसके बाद कैप्टेन ने भी सिद्धू पर वार किया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफे को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें पूरा मामला

नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफे को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें पूरा मामला

चंडीगढ़: पंजाब सरकार के मंत्री पद से क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है। सिद्धू अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक लेटर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को संबोधित करते हुए मंत्री पद से इस्तीफा लिखा है। बता दें, सिद्धू ने इस्तीफ़ा 10 जून 2019 को ही दे दिया था लेकिन इसे साझा अब किया है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: डॉक्टर ने दरोगा को दी धमकी, दिया ये बड़ा बयान

नवजोत सिंह सिद्धू के कैप्टन अमरिंदर संग थे विवाद

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के साथ नवजोत सिंह सिद्धू के काफी विवाद चल रहे थे। यह विवाद लगातार जारी थे और सुर्खियां बटोर रहे थे। यह विवाद लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान शुरू हुए। सीएम कैप्टन अमरिंदर की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक से भी सिद्धू नदारद रहे थे।

यह भी पढ़ें: हार के बाद भीषण दर्द से जूझ रहे धोनी, नहीं दी ये जानकारी

लोकसभा चुनाव 2019 में के दौरान सिद्धू ने कुछ आरोप भी लगाए थे। उनका कहना था कि चुनाव के दौरान पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी छवि को जानबूझकर छति पहुंचाई गई। वहीं, सीएम कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू से उनका विभाग छीन लिया था। इसके बाद से कैप्टन से सिद्धू नाराज चल रहे थे।

सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर कैप्टेन ने जताई नाराजगी

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने लोकसभा चुनाव में सिद्धू को टिकट न मिलने पर कैप्टन के खिलाफ खुलकर नाराजगी जताई थी। इसका सिद्धू ने भी समर्थन किया था। इसके बाद कैप्टेन ने भी सिद्धू पर वार किया। नवजोत सिद्धू के पाकिस्तान जाकर वहां के सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा से गले मिलने को लेकर कैप्टेन ने नाराजगी जताई थी।

यह भी पढ़ें: यूपी के कई जिलों में भारी बारिश की वजह से पैदा हुए बाढ़ के हालात