×

कृषि कानूनों पर फैसला आने से पहले राजभर ने SC की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल

ओमप्रकाश राजभर ने कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कहा कि कुछ नेता भ्रम फैला रहे हैं लेकिन हम इस मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ हैं। हम और ओवैसी साहब वैक्सीन साथ मिलकर लगवाएंगे।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2021 5:34 AM GMT
कृषि कानूनों पर फैसला आने से पहले राजभर ने SC की  विश्वसनीयता पर उठाए सवाल
X
मुख्तार अंसारी की कस्टडी पर कहा कि वह मुख्तार अंसारी के साथ हैं हालांकि वह बसपा में हैं लेकिन बातचीत हमारी उनसे भी हो रही है।

लखनऊ: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आन्दोलन का आज 48 दिन है। सुप्रीम कोर्ट किसान आन्दोलन को लेकर दायर याचिकाओं पर आज अपना फैसला सुना सकता है।

देश भर की निगाहें आज सुप्रीम कोर्ट की ओर है। किसान से लेकर केंद्र सरकार और आम आदमी हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इस फैसले का इंतजार कर रहा है।

कृषि बिल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बड़ा सामने आया है।

किसान आंदोलन कृषि कानूनों पर फैसला आने से पहले राजभर ने SC की विश्वासनीयता पर उठाए सवाल(फोटो: सोशल मीडिया)

पूर्वांचल में राजभर संग जमीन बनाएंगे ओवैसी, तो अखिलेश बचाएंगे अपना वोटबैंक

राजभर ने कोर्ट की विश्वासनीयता पर उठाए सवाल

उन्होंने कोर्ट की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जब किसान खुद ही ये बात कह रहा है कि हमने याचिका दायर ही नहीं किया तो फैसले का मतलब क्या है। ये बातें ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में कही।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी की तरफ से खुद ही कोर्ट में याचिका दायर की गई है ताकि फैसला खुद के पक्ष में करा सके।

राजभर ने नाम न लेते हुए बीजेपी पर तंज कसा। कहा कि देश की इतिहास मे पहली बार सुप्रीम कोर्ट के जज को राज्यसभा सांसद बना दिया गया।

प्रतापगढ़ में एनकाउंटर: दबिश देने पहुंची पुलिस पर हमला, गैंगेस्टर गुलफाम गिरफ्तार

आप नेता की गिरफ्तारी, मुख्तार अंसारी की कस्टडी और वैक्सीन पर कही ऐसी बात

आप नेता सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी पर कहा कि उत्तर प्रदेश मे तानाशा चल रही है। लोकतंत्र मे सबको बोलने कि आजादी है। यूपी में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कहा कि वहां जंगलराज है। अपराधियों की जात देखकर बदले की भावना से कार्यवाही की जा रही है।

उन्होंने कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कहा कि कुछ नेता भ्रम फैला रहे हैं लेकिन हम इस मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ हैं। हम और ओवैसी साहब वैक्सीन साथ मिलकर लगवाएंगे।

मुख्तार अंसारी की कस्टडी पर कहा कि वह मुख्तार अंसारी के साथ हैं हालांकि वह बसपा में हैं लेकिन बातचीत हमारी उनसे भी हो रही है।

mukhtar ansari मुख्तार अंसारी(फोटो:सोशल मीडिया)

रायबरेली: कांग्रेस MLA ने योगी को बताया भगवान, कहा- सोमनाथ पर लगे रासुका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story