×

बढ़ी हलचल: PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद की हुई मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की। PM राष्ट्रपति से मिलने सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे।

Shreya
Published on: 5 July 2020 8:32 AM GMT
बढ़ी हलचल: PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद की हुई मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा
X

नई दिल्ली: आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति कोविंद से मिलने सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। PM ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर उन्हें राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय के अहम मुद्दों के बारे में जानकारी दी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच ये मुलाकात PM मोदी के लद्दाख दौरे से लौटने के बाद हुई है, जिसने हलचल को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: बाढ़ से कांपा देश: 1000 सैनिक बचाव कार्य में जुटे, हर तरफ मचा हाहाकार

PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद के बीच आधे घंटे तक चली बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बीच यह बैठक करीब आधे घंटे तक चली। हालांकि दोनों के बीच इस बैठक के दौरान क्या बातचीत हुई है, इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। लेकिन राष्ट्रपति भवन की तरफ से ट्वीट करते हुए कहा गया है कि प्रधान मंत्री मोदी ने राष्ट्रपति कोविंद को आज राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय के तमाम मुद्दों पर विस्तार से जानकारी दी है।



यह भी पढ़ें: तुरंत करें डिलीट: इन 25 खतरनाक Apps से रहें सावधान, ऐसे लीक हो रहा डाटा

शुक्रवार को अचानक लेह दौरे पर पहुंचे थे PM मोदी

बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार अचानक लद्दाख दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सैनिकों की हौसला अफजाई की। साथ ही गलवां घाटी में घायल हुए सैनिकों से मुलाकात भी की और इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा लेने के बाद सैनिकों को संबोधित भी किया था।

यह भी पढ़ें: चंद्रग्रहण स्पेशल: गर्भवती महिलाएं रखें ध्यान, नुकीली और धारदार चीजों से रहे दूर

PM और राष्ट्रपति की बैठक मानी जा रही अहम

वहीं लद्दाख दौरे से लौटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद के बीच हुई मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को भारत की सीमा और सेना की स्थिति से भी अवगत कराया है। हालांकि ट्वीट में सीधे तौर पर लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल यानी LAC का जिक्र नहीं है। गौरतलब है कि गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में भारतीय सेना के कर्नल समेत 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

यह भी पढ़ें: विकास का अमीर परिवार: बेटा रूस में करता है पढ़ाई, भाभी है यहां प्रधान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story