×

अब इस मंत्री के लापता होने के लगे पोस्टर, कांग्रेसी नेताओं पर केस दर्ज

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब केंद्रीय राज्यमंत्री प्रताप चंद्र सारंगी के ओडिशा के बालासोर में लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। इस मामले में दो कांग्रेसी नेताओं पर केस दर्ज किया गया है।

Shreya
Published on: 1 Jun 2020 9:12 AM GMT
अब इस मंत्री के लापता होने के लगे पोस्टर, कांग्रेसी नेताओं पर केस दर्ज
X

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब केंद्रीय राज्यमंत्री प्रताप चंद्र सारंगी के ओडिशा के बालासोर में लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। इस मामले में दो कांग्रेसी नेताओं पर केस दर्ज किया गया है। बता दें कि प्रताप चंद्र सारंगी ओडिशा के बालासोर से सांसद हैं। केंद्रीय राज्यमंत्री के लापता होने के पोस्टर स्टेशन स्वॉयर, कचहरी और बालासोर अदालत इलाके में लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: मैं सपा में ही हूं: अखिलेश ही मेरे नेता, लेकिन मोदी सरकार की बढ़ी लोकप्रियता

हमारे एमपी लापता हैं, ढूंढने में हमारी मदद करें

इस पोस्टर में लिखा हुआ है कि हमारे एमपी लापता हैं, उन्हें ढूंढने में हमारी मदद करें। इसके अलावा एक अन्य पोस्टर में लिखा है कि काफी लंबे समय से सारंगी बालासोर में नजर नहीं आए हैं, उन्हें खोजने में हमारी मदद करें। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पोस्टर लगाने के आरोप में कांग्रेस के दो नेताओं पर केस दर्ज किया है।

पुलिस ने जिन कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया है, उसमें संजीव गिरी और सुधांशु शंकर जेना शामिल हैं। दोनों कांग्रेसी नेताओं पर भाजपा सांसद की छवि खराब करने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें: होंगे बड़े एलान: मोदी सरकार की कैबिनेट बैठक ख़त्म, किसानों को मिल सकते हैं फायदे

कांग्रेसी नेता ने अपने आप को बताया निर्दोष

हालांकि इस पोस्टर मामले में कांग्रेसी नेता संजीव गिरी ने अपने आपको निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा कि यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केवल इन्हें शेयर किया है। इसके लिए हमें कैसे दोषी ठहराया जा सकता है। संजीव गिरी ने आरोप लगाया कि जनता कर्फ्यू (22 मार्च) के दौरान मंत्री यहीं थे और मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बाद वह दिल्ली गए हैं।

लॉकडाउन के चलते नहीं आ पाए बालसोर

वहीं इस पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज हरिचंदन ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सभी तरह की उड़ानें निलंबित थीं, जिस वजह से सांसद प्रताप चंद्र सारंगी बालसोर नहीं आ पाए थे। विमान सेवाएं शुरू होने के बाद निश्चित तौर पर वह अपने संसदीय क्षेत्र में वापस नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: वाजिद खान के निधन से टूटी भाईयों की जोड़ी, इस तरह की थी करियर की शुरूआत

2019 में बालासोर लोकसभा सीट से जीता था चुनाव

बता दें कि केंद्रीय MSME राज्यमंत्री प्रताप चंद्र सारंगी साल 2019 में बालासोर लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे। सारंगी ने बीजेडी के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद रविंद्र कुमार जेना को चुनाव में पटखनी दी थी।

इससे पहले राजनाथ सिंह के लापता होने का लगा था पोस्टर

गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भी लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। इसके अलावा पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के भी पोस्टर लगाए गए थे। जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था। इस मामले में दो सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया गया था।

यह भी पढ़ें: यहां हो रही भयंकर बारिश, तीन दिनों तक बाहर निकलने पर खतरा, 9 जिलों में अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story