×

PM के 'मन की बात' पर राहुल का तंज, खड़ा किया ये सवाल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी?

Shreya
Published on: 28 Jun 2020 8:20 AM GMT
PM के मन की बात पर राहुल का तंज, खड़ा किया ये सवाल
X

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसा है। राहुल ने ट्वीट करते हुए सवाल किया कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी? बता दें कि आज यानी रविवार को PM नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को मन की बात कार्यक्रम के जरिये संबोधित किया।

कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

उन्होंने ट्वीट किया कि कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात? बता दें कि राहुल गांधी लगातार चीन के साथ चल रहे विवाद को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री से जवाब मांगा था और कहा था कि बिना घबराए देश को जवाब दीजिए। उन्होंने यह भी सवाल खड़ा किया था कि अगर हमारी सीमा में किसी ने घुसपैठ नहीं की तो जवानों की शहादत कैसे हुई? उन्होंने कहा था कि कि देश के लोग प्रधानमंत्री से 'सच' सुनना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय सैनिकों के साथ बड़ा हादसा, सीमा पर ऐसे चली गई दो जवानों की जान



यह भी पढ़ें: ठेले पर शव: ये है जिला अस्पताल की गंदी करतूत, सामने आई प्रशासन की सच्चाई

कोरोना वायरस को लेकर किया था ये ट्वीट

राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने लद्दाख की गलवान घाटी में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर जवाब मांगने के बाद शनिवार को तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया था कि Covid19 देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार की इसे हराने की कोई योजना नहीं है। पीएम चुप हैं। उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है और महामारी से लड़ने के लिए इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: राजनीति छोड़ना चाहते थे नरसिम्हा राव, हुआ कुछ ऐसा, बन गए प्रधानमंत्री

इससे पहले भी मोदी को आत्मसमर्पण बता चुके हैं राहुल

बता दें कि इससे पहले उन्होंने चीन के मसले पर पीएम मोदी को एक सरेंडर मोदी यानी आत्मसमर्पण मोदी बताया है। राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख का हवाला देते हुए ये बात कही थी। जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया। उन्होंने दावा कि भारत की तुष्टिकरण की नीति चीन को भारत के प्रति आक्रामक रुख अपनाने से रोकने में असफल रही है।



यह भी पढ़ें: इस मुख्यमंत्री ने दी पीएम मोदी को बधाई, कोरोना संकट पर कही ये बात…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story