×

राहुल के एक के बाद एक जारी हो रहे वीडियो पर संबित पात्रा ने बोला हमला

राजस्थान में जारी सियासी घमासान अब दिल्ली तक पहुंच चुका है। यहां की सियासत भी अब गरमाने लगी है। इस बीच बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है और उनसे देश में होने का सबूत मांग लिया है।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 5:23 PM GMT
राहुल के एक के बाद एक जारी हो रहे वीडियो पर संबित पात्रा ने बोला हमला
X

नई दिल्ली: राजस्थान में जारी सियासी घमासान अब दिल्ली तक पहुंच चुका है। यहां की सियासत भी अब गरमाने लगी है। इस बीच बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है और उनसे देश में होने का सबूत मांग लिया है।

उन्होंने कांग्रेस सांसद को चुनौती भी दी। कहा, 'मैं राहुल जी को चैलेंज देता हूं कि आप अगर देश में हैं और दो-दो मिनट का विडियो काटकर रिलीज नहीं किया जा रहा है तो कल राजस्थान पर वीडियो रिलीज कीजिए।

उन्होंने कहा, कल एक फ्रेश वीडियो राजस्थान के ऊपर रिलीज कीजिए और बोलिए कि आप दोनों, अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बिठाकर बात करेंगे। मैं चैलेंज देता हूं।

राजस्थान में सियासत गरमाई: कांग्रेस का दावा- पायलट गुट के 3 विधायक संपर्क में

बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अभी देश में नहीं हैं। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि राहुल विदेश में हैं क्योंकि ट्विटर पर जारी किया जा रहे वीडियो में वो एक ही ड्रेस में दिख रहे हैं।

एक इंटरव्यू में संबित ने ये दावा करते हुए राहुल को चुनौती भी दी कि अगर वो देश में हैं तो मंगलवार को राजस्थान के मामले पर एक फ्रेश वीडियो रिलीज करें। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा किया जाएगा।

राजस्थान: विधानसभा का सत्र नहीं बुलाएंगे राज्यपाल, सीएम गहलोत की फाइल लौटाई

संबित ने राहुल से पूछे ये सवाल

राजस्थान के विषय में एक वीडियो रिलीज करके यह कहना कि मैं अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बिठाकर समझा देता हूं, यह मेरा कर्तव्य है। वो नहीं करते। फोन करना पड़ रहा है, चिट्ठी लिखना पड़ रहा है मोदीजी को। एक दिन भी आपने देखा कि गहलोतजी ने राहुल गांधीजी को चिट्ठी लिखी हो?'

हालांकि, बाद में पात्रा ने शायद शब्द का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि 'राहुल गांधी शायद देश में नहीं हैं। मैं पूछता हूं- हैं क्या? हमलोग सब खबर रखे हुए हैं, समय आने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

राजस्थान में सियासी ड्रामा चरम पर, अब सभी राज्यों के राजभवन को घेरेगी कांग्रेस

Newstrack

Newstrack

Next Story