×

बीजेपी विधायकों ने क्यों लगाया गहलोत सरकार पर टार्चर करने का आरोप, यहां जानें

राजस्थान में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच अभी भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

Newstrack
Published on: 8 Aug 2020 3:13 PM GMT
बीजेपी विधायकों ने क्यों लगाया गहलोत सरकार पर टार्चर करने का आरोप, यहां जानें
X
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की फ़ाइल फोटो

पोरबंदर: राजस्थान में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच अभी भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

पूनिया ने कहा - बाड़ाबंदी का शब्द कांग्रेस के लिए ही उचित है। बीजेपी के 12 लोग या कुछ लोग कहीं घूमने चले गए तो वह इतना बड़ा मुद्दा हो गया?

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी की मौजूदा सरकार के लोग सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर बीजेपी विधायकों के बारे में अफवाह और भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हमारा विधायक दल पूरी तरह से एक है। हमारा किसी पर अविश्वास नहीं है सबलोग एकजुट हैं।

जबकि बीजेपी विधायक निर्मल कुमावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, राजस्थान में बहुत सारी राजनीतिक गतिविधियां हो रही हैं। सीएम अशोक गहलोत के पास बहुमत नहीं है।

गहलोत सरकार, बीजेपी विधायकों को मानसिक रूप से परेशान कर रही है। इन परिस्थितियों में, हमारे 6 विधायक सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने आए हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे साथ और भी विधायक जुड़ेंगे। कुमावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार हमें उनके पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव डाल रही है। इसलिए हम अगले 2 दिनों तक यहां रहेंगे।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत की फ़ाइल फोटो राजस्थान के राज्यपाल कलराज से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत की फ़ाइल फोटो

ये भी पढ़ें… परेशान बाबा रामदेवः विवादों में रही कोरोनिल अब इसलिए नहीं दे पा रहे लोगों को

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल राजस्थान बीजेपी के एक दर्जन से ज्यादा विधायक गुजरात चले गए हैं। इनमें से छह विधायक शनिवार को चार्टर विमान से पोरबंदर पहुंच गए हैं।

पोरबंदर पहुंचे बीजेपी विधायकों का आरोप है कि सीएम अशोक गहलोत के पास बहुमत नहीं है। इसलिए अपने पक्ष में इन नेताओं को लाने के लिए गहलोत सरकार, बीजेपी विधायकों को मेंटली टार्चर कर रही है। इन परिस्थितियों में, बीजेपी विधायक सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने आए हैं।

ये भी पढ़ें…प्रेम में घर फूंक दियाः प्रपोज करने की ये कीमत और फिर ऐसा जवाब

बीजेपी विधायक चार्टर विमान से पहुंचे पोरबंदर

इससे पहले जयपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि छह यात्रियों को लेकर एक चार्टर विमान शनिवार को गुजरात में पोरबंदर के लिए रवाना हुआ है। विमान में बीजेपी विधायकों निर्मल कुमावत, गोपीचंद मीणा, जब्बार सिंह सांखला, धर्मेंद्र मोची और गुरदीप शाहपीनी के होने की सूचना है। वहीं बीजेपी सूत्रों का कहना है कि सभी विधायक एक रिसॉर्ट में रुकेंगे और सोमनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे।

चार्टर प्लेन की फ़ाइल फोटो चार्टर प्लेन की फ़ाइल फोटो

विधायक अशोक लाहोटी बोले-अपनी मर्जी से तीर्थाटन पर गए हैं विधायक

जबकि राजस्थान बीजेपी के नेता अशोक लाहोटी का कहना है कि वे लोग अपनी मर्जी से गुजरात गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया, "पुलिस और प्रशासन, बीजेपी के कुछ विधायकों को तंग कर रही है इसलिए विधायक अपनी मन मर्जी से तीर्थयात्रा पर गए हैं।

ये भी पढ़ें…गधे के विवाद में गई जानः खेत में घुसने पर हुआ झगड़ा, घोंप दिया युवक के चाकू

Newstrack

Newstrack

Next Story