×

राजस्थान से बड़ी खबर: जाएगी गहलोत की सत्ता! BJP ने बनाया प्लान

राजस्थान में कल यानी 14 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है, जिसे लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। वहीं इस बीच भारतीय जनता पार्ट ने अविश्वासमत का प्रस्ताव लाने का एलान कर दिया है।

Shreya
Published on: 13 Aug 2020 11:31 AM GMT
राजस्थान से बड़ी खबर: जाएगी गहलोत की सत्ता! BJP ने बनाया प्लान
X
CM Ashok Gehlot

जयपुर: राजस्थान में कल यानी 14 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है, जिसे लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। वहीं इस बीच भारतीय जनता पार्ट ने अविश्वासमत का प्रस्ताव लाने का एलान कर दिया है। बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कल से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में उनकी पार्टी अविश्वासमत प्रस्ताव लाएगी। वहीं इससे पहले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी विधानसभा में विश्वासमत का प्रस्ताव लाने की बात कही।

यह भी पढ़ें: दुनिया में गूंजेगी जैंत की तुलसीः किया ऐसा कमाल, पूरा गांव होगा मालामाल

सतीश पूनिया ने कहा- बीजेपी पूरी तरह तैयार

सतीश पूनिया ने कहा कि गहलोत सरकार अंदरूनी संकट से जूझ रही है। जिस तरह से गहलोत बनाम पायलट विवाद खत्म हुआ है, उसे देखते हुए लगता है कि सरकार विधानसभा सत्र में विश्वासमत का प्रस्ताव ला सकती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसे किसी हालात के लिए तैयार है। अगर ऐसा होता है तो बीजेपी विधानसभा सत्र में अविश्वासमत का प्रस्ताव लाएगी।

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त: भारत ही नहीं इस दिन आजाद हुए ये 5 देश, हर साल मनाते हैं जश्न

सियासत फिर हो सकती है गरम

वहीं सत्र शुरू होने से एक दिन पहले ही बीजेपी द्वारा अविश्वासमत का प्रस्ताव लाने का एलान किए जाने के बाद से राजस्थान की सियासत में एक बार फिर गरमाहट आने के संकेत मिलने लगे हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने साफ तौर कल विधानसभा में बीजेपी और उसके सहयोगी दल की ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में अब नहीं 28 अगस्त को लॉकडाउन, सरकार ने वापस लिया फैसला

आज होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

वहीं इन सबके बीच आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक होने जा रही है। यह बैठक आज शाम पांच बजे सीएम गहलोत के सरकारी आवास पर होग। इस बैठक में सीएम गहलोत और सचिन पायलट की भी मुलाकात होगी। वहीं बैठक में बगावती तेवर अपनाने वाले विधायकों के भी शामिल होने की बात साफ हो गई हैं। हालांकि पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सचिन और उनके समर्थन विधायकों को बैठक में नहीं बुलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: प्रदेश के इस जिले में रेलवे गार्ड की परीक्षा का ऑडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story