×

अशोक गहलोत का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री के आवास पर करेंगे प्रदर्शन

राजस्थान में सियासी घमासान थमता नजर नहीं आ रहा है। अब इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री आवास पर धरना देंगे।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 1:24 PM GMT
अशोक गहलोत का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री के आवास पर करेंगे प्रदर्शन
X
Ashok Gehlot

जयपुर: राजस्थान में सियासी घमासान थमता नजर नहीं आ रहा है। अब इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री आवास पर धरना देंगे। अशोक गहलोत ने जयुपर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में यह बाते कहीं।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो राष्ट्रपति भवन जाएंगे और राष्ट्रपति से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो प्रधानमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन भी करेंगे। विधानसभा सत्र बुलाने की मांग पर सीएम गहलोत एक बार फिर से राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलेंगे।

विधायक दल की बैठक में सियासी हालात पर चर्चा

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहले शाम चार बजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने जाने वाले थे, लेकिन अब खबर आई है कि सीएम शाम तक राज्यपाल से मिलेंगे। इस बीच मुख्यमंत्री आवास (सीएमआर) पर कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा सत्र प्रस्ताव पारित किया गया। अब राज्यपाल से मुलाकात कर सीएम इसे उन्हें सौंपेंगे। इससे पहले शनिवार को जयपुर के फेयरमोंट होटल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इसमें वर्तमान सियासी हालात पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें...मानवता की मिसाल: 35 दिन तक अंधेरे में रहा ये गांव, वजह जान करेंगे तारीफ

प्रधानमंत्री के आवास के बाहर करेंगे प्रदर्शन

सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पर हम राष्ट्रपति से मिलने राष्ट्रपति भवन जाएंगे। इसके साथ जरूरत पड़ने पर हम पीएम के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें...अमेरिका युद्ध को तैयार: चीन ने कर दी भयानक गलती, ट्रंप हुए आग-बबूला

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विधानसभा में बहुमत परीक्षण से विरोधियों को जवाब देना चाहते हैं। वह यह दिखाना चाहते हैं कि सचिन पायलट की बगावत से उनकी सरकार पर कोई खतरा नहीं है। इसी वजह से वह लगातार राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक राज्यपाल ने इसको लेकर स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें...दो लाख में बेच दी लड़कीः पति पत्नी में हुआ झगड़ा तो हो गया मामले का खुलासा



लोकतंत्र की रक्षा हम करेंगे: सुरजेवाला

तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने कहा है कि राजस्थान में जनता की निर्वाचित सरकार धरने पर बैठी है, बीजेपी जनमत की हत्या में मगन है, प्रजातंत्र बेड़ियों में है, और देश खतरे में है! संविधान और लोकतंत्र की रक्षा हम करेंगे। संघर्ष की इस आंधी के बाद नया दृष्य आएगा, मूल्यों और नीति का झंडा फिर से लहराएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story