पायलट पर गहलोत के हमले से कांग्रेस आलाकमान नाराज, दी ये सख्त हिदायत

हलोत ने आज यानी बुधवार को सचिन पायलट पर सीधा-सीधा निशाना साधा है। हालांकि सचिन पायलट पर निजी हमले से कांग्रेस आलाकमान अशोक गहलोत से नाराज है।

Shreya
Published on: 15 July 2020 1:24 PM GMT
पायलट पर गहलोत के हमले से कांग्रेस आलाकमान नाराज, दी ये सख्त हिदायत
X

जयपुर: राजस्थान में उठा सियासी भूचाल अभी भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज यानी बुधवार को सचिन पायलट पर सीधा-सीधा निशाना साधा है। हालांकि सचिन पायलट पर निजी हमले से कांग्रेस आलाकमान अशोक गहलोत से नाराज है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से ये भी बताया गया है कि पायलट को भेजे गए नोटिस के लिए पार्टी नेतृत्व ने गहलोत की खिंचाई भी की थी।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रिमतों के लिए होम आइसोलेशन की नीति लागू की जाए: आईएमए यूपी

अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर साधा निशाना

बता दें कि आज पहली बार सीएम अशोक गहलोत ने खुलेतौर पर सचिन पायलट पर निशाना साधा। उन्होंने यहां तक कहा कि हमारे डिप्टी सीएम ही सरकार को गिराने के लिए डील कर रहे थे और खरीद-फरोख्त की जानकारी मांगने पर सफाई दे रहे थे। हालांकि पार्टी आलाकमान को ये बात नागवार गुजरी।

यह भी पढ़ें: आसमान में बड़ा बदलाव: होगी दुर्लभ खगोलीय घटना, इन बड़े ग्रहों का रहेगा महत्व

बीजेपी के जाल में फंसकर सरकार गिराने की कोशिश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे कुछ साथी भारतीय जनता पार्टी के जाल में फंसकर सरकार गिराने की कोशिश में लगे हुए थे। उन्होंने सचिन पायलट पर सरकार गिराने के लिए डील करने के भी आरोप लगाए। बता दें कि राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच पहले बार अशोक गहलोत में सचिन पायलट का नाम लेकर उन पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: तो बौखलाया चीन: अब खा ली ये कसम, पंगा लिया ऐसे ताकतवर देश से

कांग्रेस ने पायलट को लेकर दिखाया नरम रुख

जहां एक ओर गहलोत ने पायलट पर कड़ा प्रहार किया तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने सचिन पायलट को लेकर नरम रुख दिखाया है। राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। भगवान उनको सद्बुद्धि दे और उन्हें उनकी गलती समझ आए. मेरी प्रार्थना है बीजेपी के मायावी जाल से वो बाहर निकल आएं।



यह भी पढ़ें: गंगा में समाया शहर: महादेव की नगरी में बाढ़ का कहर, मचा हड़कंप

पायलट ने पार्टी के इन दावों को किया खारिज

बता दें कि अविनाश ने यह ट्वीट पायलट की ओर से आज दिए गए इंटरव्यू के बाद किया। बता दें कि कांग्रेस ने पहले भी पायलट को मनाने की कई कोशिशें की गई और उनसे पार्टी ने संपर्क भी साधना चाहा। हालांकि पायलट ने इन दावों को खारिज कर दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उनकी राहुल और सोनिया गांधी से बात नहीं हुई, सिर्फ प्रियंका गांधी ने उनसे बात की है।

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ का घर: इस बिजनेसमैन ने सभी को हिला दिया, खरीदा सबसे महंगा फ्लैट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story