100 करोड़ का घर: इस बिजनेसमैन ने सभी को हिला दिया, खरीदा सबसे महंगा फ्लैट

देश के रईस बिजनेसमैन में शुमार अनुराग जैन ने मुंबई में 100 करोड़ रुपये के फ्लैट्स खरीदे हैं। उन्होंने यहां दो फ्लैट्स खरीदे हैं, जो मुंबई के पॉश कार्माइकल रोड पर स्थित कार्माइकल रेजीडेंसेस में हैं।

मुंबई: देश के रईस बिजनेसमैन में शुमार अनुराग जैन ने मुंबई में 100 करोड़ रुपये के फ्लैट्स खरीदे हैं। उन्होंने यहां दो फ्लैट्स खरीदे हैं, जो मुंबई के पॉश कार्माइकल रोड पर स्थित कार्माइकल रेजीडेंसेस में हैं। बता दें कि अनुराग जैन बजाज कंपनी के मालिक राहुल बजाज के भतीजे हैं। साथ ही ये एक ऑटो पार्ट्स कंपनी के मालिक भी हैं।

यह भी पढ़ें: धूल फांकेगा चीनः केजीएमयू के डॉक्टर ने 200 रुपये में बना दी ऐसी डिवाइस

फ्लैट्स की मूल कीमत थी 46.43 करोड़, लेकिन

अनुराग जैन ने जो दो फ्लैट्स खरीदे हैं, वो दोनों फ्लैट कुल मिलाकर 6371 वर्ग फीट के हैं। अनुराग जैन ने प्रति वर्ग फीट के लिए एक लाख 56 हजार 961 रुपये चुकाए हैं। वैसे तो इन फ्लैट्स की मूल कीमत 46.43 करोड़ थी। लेकिन रजिस्ट्री और स्टैंप ड्यूटी मिलाकर इन फ्लैट्स की कीमत दोगुनी हो गई। प्रति वर्ग फीट रजिस्ट्री की कीमत 1.56 लाख रुपये थी, जबकि स्टैंप ड्यूटी के लिए जैन को पांच करोड़ रुपये चुकाने पड़े।

यह भी पढ़ें: लाखों जाएंगी जाने: इतनी हो जाएगी दुनिया की आबादी, भारत होगा नंबर वन पर

एंड्यूरेंस टेक्नोलॉजीस के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं अनुराग जैन

बता दें कि अनुराग जैन एंड्यूरेंस टेक्नोलॉजीस के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। ये कंपनी भारत और यूरोप में दो पहिया और तिपहिया वाहनों के ऑटो-पार्ट्स बनाने और सप्लाई करने का काम करती है। वहीं अगर इनके फ्लैट्स की बात की जाए तो पॉश कार्माइकल रोड पर स्थित कार्माइकल रेजीडेंसेस में मौजूद है। कार्माइकल रेजीडेंसेस 21 मंजिला इमारत है।

यह भी पढ़ें: विकास का तगड़ा खुलासा: सारा सच आ गया सामने, यहां से शुरू हुई ये कहानी

कार्माइकल रेजीडेंसेस में केवल 28 फ्लैट्स हैं मौजूद

कार्माइकल रेजीडेंसेस में केवल 28 फ्लैट्स हैं। इस रेजीडेंट में एक फ्लोर पर केवल दो ही फ्लैट्स बनाए गए हैं। ताकि लोगों को रहने के लिए भरपूर जगह मिल सके। फ्लैट्स के बीच दो हजार वर्ग फीट की जगह है। इस बिल्डिंग में अभा भी निर्माय कार्य चल रहा है। बता दें कि इन दोनों फ्लैट्स को खरीदने के साथ जैन को अपार्टमेंट में आठ पार्किंग भी मिली है।

यह भी पढ़ें: गहलोत का बड़ा दावा: पायलट सरकार गिराने के लिए कर रहे थे ऐसा, मेरे पास हैं प्रूफ

इन चीजों की भी दी गई है सुविधा

वहीं अगर रेजीडेंट चाहे तो जैन के दोनों फ्लैट्स को एक भी किया जा सकता है। कार्माइकल रेजीडेंसेस में सभी फ्लैट के एक ओर से समुद्र का नजारा और एक तरफ से शहर की खूबसूरती दिखती है। इस इमारत में छत पर बड़ा गार्डन और इन्फिनिटी पूल भी मौजूद है। साथ ही इसमें सोलर पैनल, रेन वाटर हार्वेस्टिंग, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: तबाही का नया मंजर: चीन के बाद अमेरिका हुआ शिकार, पहले ही हो चुकी लाखों मौते

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।