×

लालू के कारगर उपाय: कोरोना को हराने के लिए सभी को दिया ये संदेश

देश में तेजी से कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने महामारी को हराने के लिए एक उपाय सुझाया है।

Shreya
Published on: 7 April 2020 7:56 AM GMT
लालू के कारगर उपाय: कोरोना को हराने के लिए सभी को दिया ये संदेश
X
लालू के कारगर उपाय: कोरोना को हराने के लिए सभी को दिया ये संदेश

बिहार: भारत में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन रखा गया है। इस दौरान सभी से अपील की जा रही है कि सभी लॉकडाउन का पालन करें और अपने-अपने घरों से बाहर ना निकलें। देश में तेजी से कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने महामारी को हराने के लिए एक उपाय सुझाया है। गौरतलब है कि बिहार में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्या से कोसों दूर है ये शहर, यहां आज भी मिलते हैं भगवान राम के जीवंत प्रमाण

लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि...

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर पर कोरोना को मात देने का उपाय सुझाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कोरोना को आप आराम से हरा सकते है। घर में रहिए... आराम करिए।



लालू यादव के बेटे कोरोना के मामलों पर कर रहे काम

बता दें कि न केवल लालू प्रसाद यादव बल्कि उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव चल रहे हैं और कोरोना के मामलों पर काम कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर राज्य के बाहर फंसे होकर बिहार के मजदूरों की सहायता कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जंग की बड़ी तैयारी: सरकार ने बनाई ये रणनीति, शुरू इस महामारी से लड़ाई

कई नेताओं ने की है लॉकडाउन का पालन करने की अपील

इसके अलावा देश के कई बड़े-बड़े नेता लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं। नेता लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि अपने घरों में रहे, घरों से बाहर न निकलें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए भी लोगों से अपील की जा रही है। ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।

देश में 4 हजार के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

अगर कोरोना वायरस की बात की जाए तो पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के मामले तेजी से देश में बढ़े हैं। देश में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या ने 4 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि 111 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि इन मरीजों में से 300 के करीब मरीज रिकवर भी हुए हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में 308 कोरोना पॉजिटिव केस, इनमें से 168 केस तबलीगी जमात से: सीएम योगी

Shreya

Shreya

Next Story