×

प्रियंका पर टूट पड़ी कांग्रेस की ये बागी विधायक, लगाया ये बड़ा आरोप

सदर विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पर बसों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा संकट के समय में राजनीति करने का क्या जरूरत है।

Shreya
Published on: 20 May 2020 7:31 AM GMT
प्रियंका पर टूट पड़ी कांग्रेस की ये बागी विधायक, लगाया ये बड़ा आरोप
X

रायबरेली: सदर विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पर बसों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा संकट के समय में राजनीति करने का क्या जरूरत है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा भेजे गई एक हजार बसों की सूची में से आधी से ज्यादा बसों के फर्जीवाड़ा होने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: भारत का बढ़ा कद, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को WHO में मिली बड़ी जिम्मेदारी

ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत?

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत,एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान,पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।



कोटा के बच्चों को बॉर्डर तक तो छोड़ ना पाई थी कांग्रेस

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए,बार्डर तक ना छोड़ पाई, तब सीएम योगी आदित्यनाथ ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।



यह भी पढ़ें: अभी-अभी विमान ध्वस्त: हादसे से कांप उठे लोग, सभी क्रु-मेंबर की मौत

क्या है मामला?

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में मजदूर वर्ग के लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से काम छीन जाने के चलते कई मजदूर अपने घर वालसी के लिए पैदल ही रास्ता नाप रहे हैं। इस बीच कांंग्रेस की तरफ से मजदूरों की घर वापसी के लिए योगी सरकार से बसे चलाने की अनुमति मांगी थी। जिसे योगी सरकार ने स्वीकार करते हुए कांग्रेस से बसों की लिस्ट मांगी थी। उसके बाद कहा गया कि इस लिस्ट में आधी से ज्यादा नंबर स्कूटी और ऑटो रिक्शा जैसे वाहनों के हैं।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

यह भी पढ़ें: चीन ने नेपाल को दिया करारा झटका: लिपुलेख को बताया आंतरिक मुद्दा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story