‘हिंदू आतंकी’ बयान पर घमासान, BJP-कांग्रेस आमने सामने

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस जिस तरह का बर्ताव कर रही है, इनपर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए।

Sambit Patra statement on Adhir Chowdhury tweet

दिल्ली: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस जिस तरह का बर्ताव कर रही है, उसके बाद उसपर लोकतांत्रिक सर्जिकल स्ट्राइक करना जरुरी हो गया है। ये लोग हर दिन पाकिस्तान को खुश करने में लगे हुए हैं। बता दें कि कांग्रेस के एलओपी अधीर रंजन चौधरी और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बयान को आड़े हाथों लेते हुए पात्रा ने आज इसकी निंदा की।

कांग्रेस नेता ने पूछा-पुलवामा का असली दोषी कौन, तो पात्रा ने दिया ये जवाब

हाल ही में जम्मू कश्मीर से आतंकियों के साथ डीएसपी की गिरफ्तारी को लेकर दिए गये विवादित बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने नाराजगी जताते हुए मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पात्रा ने कहा, ‘जी चाहता है कांग्रेस पार्टी के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाए। ये लोग रोज पाकिस्तान की तारीफ करते हैं।

ये भी पढ़ें: अब PoK होगा हमारा! सेना प्रमुख के बयान का सरकार ने किया समर्थन

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि भारत ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा। इसी कांग्रेस के नेता ने कहा था कि मोदी जी हिंदू जिन्ना हैं। हर बात पर हिंदुओं पर हमला करना कहीं न कहीं हिंदुओं को आतंकवादी साबित करना है। वहीं उन्होने सवाल किया कि किया कांग्रेस को आर्मी पर भरोसा नहीं है।

पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होते हैं। अधीर रंजन चौधरी और सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को फिर से जीवित करने की कोशिश की है। उन्होंने सवाल उठाया कि राहुल और सोनिया ये बताये कि कि किसने आतंकवादी हमला किया था? मैं कांग्रेस पार्टी को चैलेंज करता हूं कि वो आए और देश को बताएं कि हिंदुस्तान की आर्मी पर विश्वास नहीं है।

ये भी पढ़ें: मोदी-शाह-डोभाल की जान को खतरा, साध्वी पज्ञा के घर आई चिट्ठी में हुआ बड़ा खुलासा

उन्होंने कुछ लाइन्स के जरिये कांग्रेस से सवाल किया, ‘रोज सहलाते हैं पाकिस्तान की पीठ को-खंजर भोंकते हैं, हिंदुस्तान की पीठ पर, फिर कहते हैं, हमें देशद्रोही न कहो, तुम पर छोड़ते हैं हम, बताओ इनको क्या कहें?।’

एलओपी अधीर रंजन चौधरी ने डीएसपी पर दिया था बयान:

गौरतलब है कि अधीर चौधरी ने बीते दिन जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए डीएसपी को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘कुलगाम में हिजुबल आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी का नाम इत्तेफाक से दविंदर सिंह है। अगर दविंदर खान होता, तो विवाद बढ़ता। आरएसएस वाले इस मामले को जोर-शोर से उठाते। हमारे देश के दुश्मनों के साथ रंग, धर्म, संप्रदाय से उठकर बर्ताव किया जाना चाहिए।’

कांग्रेस नेता ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये। अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘अब सवाल ये है कि पुलवामा जैसी आतंकी घटनाओं के पीछे असली दोषी कौन थे? इस पर भी नए सिरे से विचार करने की जरूरत है।’

ये भी पढ़ें: सीएम योगी की जान को खतरा! आतंकियों ने बनाया हमले का प्लान, रैली से पहले अलर्ट

    Tags: