×

सीएम योगी की जान को खतरा! आतंकियों ने बनाया हमले का प्लान, रैली से पहले अलर्ट

Shivani Awasthi
Published on: 14 Jan 2020 7:02 AM GMT
सीएम योगी की जान को खतरा! आतंकियों ने बनाया हमले का प्लान, रैली से पहले अलर्ट
X

पटना: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आतंकियों के निशाने पर हैं। सूत्रों के मुताबिक़, सीएम योगी के खिलाफ आतंकी हमले (Terror Threat) की साजिश रची गयी है। ये हमला उनके बिहार दौरे (Bihar) में होने की संभावना जताई जा रही है।

सीएम योगी की बिहार रैली आज:

दरअसल, सीएम योगी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में मंगलवार को बिहार में रैली करने वाले हैं। आतंकी योजना की जानकारी पर ख़ुफ़िया एजेंसी एलर्ट पर हैं। वहीं बिहार में सीएम की सुरक्षा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गयी है।

ये भी पढ़ें: मोदी-शाह-डोभाल की जान को खतरा, साध्वी पज्ञा के घर आई चिट्ठी में हुआ बड़ा खुलासा

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार रैलियां कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आज बिहार दौरे पर हैं, जहां वे सीएए के समर्थन में गया में रैली कर इसके प्रति फैले भ्रम को दूर करेंगे। सीएम योगी गया में रैली को संबोधित करेंगे। गया के गांधी मैदान में होने वाली इस रैली को जन जागरुकता जनसभा का नाम दिया गया है।

दीक्षांत समारोह में बोले योगी, कहा- दिव्यांगता नहीं आती प्रगति और प्रतिभा के आड़े

रैली में आतंकी हमले की सूचना:

हालाँकि जानकारी मिल रही है कि सीएम योगी की बिहार रैली पर आतंकी साया मंडरा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी सीएम योगी की रैली को अपना निशाना बनाने की फिराक में हैं। बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसियों ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार को इसे लेकर इनपुट भेजा है। जिसके चलते रैली के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया। वहीं चप्पे चप्पे पर पुलिस मुस्तैद रहेगी और सीएम की रैली पर नजर बनाये रखेगी।

ये भी पढ़ें:CAA पर BJP को झटका: मुस्लिम नेता छोड़ रहे साथ, ताबड़तोड़ इस्तीफे से हड़कंप

ये दिग्गज होंगे रैली में शामिल:

गौरतलब है कि सीएम योगी की आज होने वाली रैली के खिलाफ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने धरने पर बैठने का ऐलान किया है। इस रैली के बिहार सरकार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार समेत पार्टी के कई नेता शामिल होंगे।

वहीं सीएम योगी के गया आगमन को लेकर उनके स्वागत में पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिसमें नागरिकता संशोधन कानून को भी जगह दी गई है। बीजेपी का कहना है कि इस रैली में योगी सीएए को लेकर विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भम्र को दूर करेंगे।

ये भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में शरणार्थियों की सूची तैयार, पीलीभीत में सबसे ज्यादा…

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story