×

पवार के इस बयान पर भड़की कांग्रेस, दी उद्धव सरकार गिराने की धमकी

एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने नसीहत दी है कि अगर महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर गलत टिप्पणी बंद करनी चाहिए। 

Shreya
Published on: 5 Dec 2020 1:34 PM GMT
पवार के इस बयान पर भड़की कांग्रेस, दी उद्धव सरकार गिराने की धमकी
X
वार के इस बयान पर भड़की कांग्रेस, दी उद्धव सरकार गिराने की धमकी

नई दिल्ली: हाल ही में एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि राहुल गांधी के अंदर राजनीतिक स्थिरता की कमी है। पवार के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी द्वारा महाविकास अघाड़ी को नसीहत दी है। कांग्रेस पार्टी की स्टेट वर्किंग प्रेसिडेंट यशोमति ठाकुर ने महाविकास अघाड़ी को नसीहत देते हुए कहा कि अगर महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो कांग्रेस के शीर्ष नेताओंं पर गलत टिप्पणी से बचना होगा।

कांग्रेस की वर्किंग प्रेसिडेंट ने दी ये नसीहत

महाराष्ट्र में कांग्रेस की वर्किंग प्रेसिडेंट और महाविकास अघाड़ी सरकार की मंत्री यशोमति ठाकुर (Yashomati Thakur) ने शरद पवार की टिप्पणी के बाद कहा कि MPCC का एक कार्यकारी अध्यक्ष होने के नाते, मैं MVA में सहयोगियों से अपील करती हूं कि अगर आप महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर गलत टिप्पणी बंद करनी चाहिए। हर किसी को गठबंधन के बुनियादी नियमों का पालन करना चाहिए।



यह भी पढ़ें: क्या वाकई में गिरने वाली है राजस्थान सरकार? CM गहलोत ने क्यों दिया ऐसा बयान

शरद पवार ने राहुल पर की थी ये टिप्पणी

दरअसल, NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के अंदर राजनीतिक स्थिरता की कमी है। वहीं दूसरी ओर शिवसेना की तरफ से राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को शरद पवार का दिशा निर्देश बताया गया। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि पवार बहुत बड़े नेता हैं। अगर उनके जैसा नेता किसी भी राजनेता को लेकर कोई टिप्पणी करता है तो उसे उनका मार्गदर्शन समझना चाहिए।

यह भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में उतरे राहुल गांधी, पीएम मोदी पर बोला जोरदार हमला

महागठबंधन में सब ठीक नहीं

बता दें कि जब से महाराष्ट्र में महागठबंधन हुआ है, तब से ही उसमें दरार आने की खबरें सामने आती रही हैं। हालांकि महागठबंधन के नेताओं की ओर से इन बातों को नकारा जाता रहा् है। वहीं इस बयान को भी भले ही अघाड़ी के दल सिर्फ सामान्य प्रतिक्रिया बता रहे हों, लेकिन विपक्ष का कहना है कि महा अघाड़ी की सरकार में सब ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद चुनाव नतीजे: बजा BJP का डंका, अमित शाह ने कही ये बात..

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story