बिहार में ही कोरोना वैक्सीन फ्री क्यों, बाकी राज्य PAK में हैं या पुतिन देंगे?: शिवसेना

शिवसेना ने सामने में छपे लेख के जरिये बिहार में हो रही चुनावी रैलियों को लेकर भी कई सवाल खड़े किये हैं। शिवसेना ने कहा है कि नेताओं के हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं और प्रचंड भीड़ उमड़ रही है। इस भीड़ में हो सकता है कि कोरोना की दबकर मौत हो जाए और राजनीतिक क्रांति हो जाए।

Sanjay Raut and Narendra Modi

शिवसेना नेता संजय राउत और पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई: बिहार में इस बार कोरोना काल में ही विधानसभा का चुनाव होने वाला है। इसके लिए प्रचार भी शुरू हो गया है। इस पर अब सियासत भी शुरू हो गई है। शिवसेना ने मुखपत्र सामना में बीजेपी पर निशाना साधा है।

शिवसेना ने बीजेपी पर हमला करते हुए पूछा है कि आखिर बीजेपी की असली नीति क्या है? उनका दिशा-दर्शक कौन है? इस बारे में थोड़ा भ्रम का माहौल बना दिख रहा है।

दो दिन पहले ही पीएम मोदी ने जनता को आश्वासन दिया था कि सरकार प्रयास करेगी कि कोरोना का टीका आते ही उसे देश के सभी लोगों तक पहुंचाया जाए। प्रधानमंत्री टीके का वितरण करते समय कहीं भी जाति, धर्म, प्रांत, राजनीति बीच में नहीं लेकर आये थे।

coronavirus
कोरोना के मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर्स की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…PUBG Mobile की भारत में वापसी! हुआ जॉब ऑफर, कोरियाई डेवलपर कर रहे काम

अब की बार बिहार के चुनाव से विकास गुम हो चुका है: शिवसेना

सामना के जरिये शिवसेना ने वित्त मंत्री पर भी निशाना साधा है और इसे विचित्र बताया है। शिवसेना ने यह सवाल भी किया है कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है, वे राज्य क्या पाकिस्तान में हैं? या इन राज्यों को कोरोना का टीका पुतिन देंगे।

शिवसेना ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब की बार बिहार के चुनाव से विकास गुम हो चुका है।पूरे देश में कोरोना के टीके की आवश्यकता है।

टीके की खोज तीसरे चरण में पहुंच चुकी है, लेकिन टीका पहले बिहार में बीजेपी को मतदान करनेवालों को मिलेगा, लेकिन मान लीजिए कि बिहार में सत्ता बदल गई तो बीजेपी बिहार को टीका नहीं देगी क्या? कई राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है।

उनको भी टीका देने के मामले में केंद्र सरकार हाथ ऊपर कर लेगी क्या? विरोधी दल के एकाध विधायक को कोरोना हो गया तो बीजेपी की ओर से कहा जाएगा कि टीका लगाना होगा तो पहले अपनी पार्टी बदल लो, नहीं तो चिल्लाते बैठो।

ये भी पढ़ें…राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर: बिना अनुमति होगा यहां लैंड, हो सकता है विवाद…

Sanjay Raut
शिवसेना नेता संजय राउत की फोटो(सोशल मीडिया)

चुनावी रैलियों पर शिवसेना ने कसा तंज

शिवसेना ने सामने में छपे लेख के जरिये बिहार में हो रही चुनावी रैलियों को लेकर भी कई सवाल खड़े किये हैं।शिवसेना ने कहा है कि नेताओं के हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं और प्रचंड भीड़ उमड़ रही है।इस भीड़ में हो सकता है कि कोरोना की दबकर मौत हो जाए और राजनीतिक क्रांति हो जाए।

शिवसेना ने संपादकीय में कहा है कि सत्ता पाने के लिए और मतदाताओं को बहलाने के लिए नैतिकता वाली पार्टी कौन से निचले स्तर तक जा सकती है, अब ये बात मालूम हो गई है।

ये भी पढ़ें…यूपी में चली गोलियां: अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल, यहां हुआ एनकाउंटर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App