×

प्रेस कांफ्रेंस में ऐसा क्या हुआ, तिलमिला उठे शिवराज, बोले-मैं हर विभाग का मंत्री हूं

मैं हर विभाग का मंत्री हूं और सरकार सुचारू रूप से काम कर रही है। मंत्रिमंडल की कल बैठक होने वाली है। सब कुछ कल ही होगा। ये बयान मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिया है। बुधवार को शिवराज पत्रकारों से बात कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 11:17 AM GMT
प्रेस कांफ्रेंस में ऐसा क्या हुआ, तिलमिला उठे शिवराज, बोले-मैं हर विभाग का मंत्री हूं
X

सतना: मैं हर विभाग का मंत्री हूं और सरकार सुचारू रूप से काम कर रही है। मंत्रिमंडल की कल बैठक होने वाली है। सब कुछ कल ही होगा। ये बयान मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिया है। बुधवार को शिवराज पत्रकारों से बात कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया है कि विभागों के बंटवारे को लेकर पार्टी के अंदर किसी भी तरह की कोई खींचतान नहीं है। उनसे जब ये सवाल किया गया कि नवनियुक्त मंत्रियों को विभागों के वितरण में देरी क्यों हो रही है?

इसके जवाब में शिवराज ने कहा कि मैं हर विभाग का मंत्री हूं और सरकार सुचारू रूप से काम कर रही है। मंत्रिमंडल की कल बैठक होने वाली है। सब कुछ कल ही होगा।

ऐसे में अब ये माना जा रहा है कि विभागों के बंटवारे को लेकर पार्टी में कलह हो रही है। दूसरी तरफ, विभागों के बंटवारे को लेकर हो रही कलह पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री चौहान पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

बीते दिनों कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि एमपी में बीजेपी सरकार तीन खेमों में विभाजित हो गई है। इनमें से एक खेमा महाराज, दूसरा नाराज और तीसरा शिवराज' के तौर पर नजर आ रही है।

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार से उमा भारती नाराज, पत्र लिखकर कही ये बात

कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़की BJP, शिवराज ने सोनिया से की ये मांग

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में आया नया पेंचः शिवराज और संगठन इन्हें लेकर है खींचतान

Newstrack

Newstrack

Next Story