×

जया-शिवसेना एक हुए: कंगना की दहाड़ से हिले संजय राऊत, दिया ये बड़ा बयान

शिवसेना भी जया बच्चन के बयान का पूरा समर्थन कर रही है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन के समर्थन में कहा कि सपा सांसद ने बिल्कुल सही कहा है।

Shreya
Published on: 15 Sep 2020 8:54 AM GMT
जया-शिवसेना एक हुए: कंगना की दहाड़ से हिले संजय राऊत, दिया ये बड़ा बयान
X
जया-शिवसेना एक हुए: कंगना की दहाड़ से हिले संजय राऊत, दिया ये बड़ा बयान

मुंबई: संसद के मानसून सत्र में राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल के मसले पर हंगामा हो गया। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में ड्रग्स कार्टेल के मुद्दे को उठाया और बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश करार दिया। वहीं जया बच्चन के इस बयान के खिलाफ अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार भी किया। हालांकि जया के बयान के समर्थन में भी कई लोग सामने आए हैं।

जया बच्चन ने बिल्कुल सही कहा- राउत

शिवसेना भी जया बच्चन के बयान का पूरा समर्थन कर रही है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन के समर्थन में कहा कि सपा सांसद ने बिल्कुल सही कहा है। संजय राउत ने कहा कि कंगना ने जो बयान दिया है, उस पर बच्चन परिवार जवाब दे सकता है। साथ ही राउत ने कहा कंगना ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के ऊपर जो भी आरोप लगा रही हैं, उन्हें इसे लेकर गृह मंत्रालय, गृह सचिव और एजेंसियों को सबूत देने चाहिए।

यह भी पढ़ें: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: 30 किलो गांजा किया बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

Sanjay Raut सवाल खड़े करने वालों का हो डोप टेस्ट- Sanjay Raut (फोटो- ट्विटर)

सवाल खड़े करने वालों का हो डोप टेस्ट

शिवसेना नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जो लोग भी सवाल खड़े कर रहे हैं, पहले उनका ही डोप टेस्ट किया जाना चाहिए। राउत बोले कि अगर अंतरराष्ट्रीय रास्तों से ड्रग्स आ रहा है तो ये केंद्र और केंद्रीय एजेंसियों की जिम्मेदारी बनती है। अगर किसी इंडस्ट्री में कुछ बुरे हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि पूरी इंडस्ट्री को ही बदनाम कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें: जूते की अनूठी कहानीः आपको पता है, पहली जूती महारानी विक्टोरिया के लिए बनी थी

प्रियंका चतुर्वेदी ने भी किया जया का समर्थन

केवल संजय राउत ने ही नहीं बल्कि शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी जया बच्चन के बयान का समर्थन किया है। प्रियंका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत अच्छा बोला जया जी। वो इंडस्ट्री के सपोर्ट में आई हैं, जिसमें वो काम कर चुकी हैं और जिसके लिए वो पैशनेट हैं। फिल्म इंडस्ट्री भारत की सॉफ्ट पावर है और इसके लिए उसे बदनाम करना ठीक नहीं है।



यह भी पढ़ें: अमेरिका से आगे निकला चीन: मिली बड़ी कामयाबी, तैयार किया तैरने वाला स्पेसपोर्ट

क्या था जया बच्चन का बयान?

बता दें कि सपा सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा है कि ड्रग्स के जरिये बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने केंद्र से इस पर संज्ञान लेने की अपील की थी। जया ने सदन में अपने भाषण के दौरान कहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री प्रतिदिन 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है।

Jaya Bachchan बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश- जया बच्चन (फोटो- सोशल मीडिया)

देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है। उन्होंने बीजेपी सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा था।

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी और अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम योगी सरकार: कांग्रेस

कंगना ने किया पलटवार

वहीं जया बच्चन के बयान पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा कि ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिलता? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।’

यह भी पढ़ें: कंगना क्या कह गई: जानते सभी हैं पर बोलेगा कोई नहीं, समझदार के लिए इशारा काफी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story