×

सरकार बनने में देरी पर एक्ट्रेस को आया गुस्सा, PM मोदी-ठाकरे का ऐसे उड़ाया मजाक

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना गठबंधन की जीत को 20 दिन से ज़्यादा का समय बीत चुका है लेकिन राज्य में नई सरकार का गठन नहीं हुआ है। पिछले कुछ दिनों में राज्य में तेज़ी के साथ नए राजनीतिक घटनाक्रम सामने आ रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 21 Nov 2019 2:11 PM GMT
सरकार बनने में देरी पर एक्ट्रेस को आया गुस्सा, PM मोदी-ठाकरे का ऐसे उड़ाया मजाक
X

मुंबई: महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना गठबंधन की जीत को 20 दिन से ज़्यादा का समय बीत चुका है लेकिन राज्य में नई सरकार का गठन नहीं हुआ है। पिछले कुछ दिनों में राज्य में तेज़ी के साथ नए राजनीतिक घटनाक्रम सामने आ रहे हैं।

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस सरकार बनाने के लिए कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर आपस में बातचीत कर रही हैं। जनता भी अब ये जानना चाहती है कि आखिर महाराष्ट्र में कब और किसकी सरकार बनने जा रही है।

इस बीच खबर ये आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण ने महाराष्ट्र में लागू हुए राष्ट्रपति शासन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी, शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाया है।

ये भी पढ़ें...बुरा फंसी ये एक्ट्रेस! 4 साल के मासूम के चक्कर में दर्ज हो गई शिकायत

ट्वीट में मोदी, शाह और ठाकरे का उड़ाया मजाक

उन्होंने ट्वीट कर महाराष्ट्र की राजनीति को ड्रामा और पीएम मोदी समेत दोनों नेताओं को इस ड्रामे का हिस्सा बताया है।

श्रेया ने कुछ घंटों पहले ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र में लागू हुआ यह राष्ट्रपति शासन राजनीति का ड्रामा है और इसे अवॉर्ड मिलना चाहिए। वहीं इस ड्रामा का हिस्सेदार बताते हुए उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया है। इसके अलावा श्रेया ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक अंग्रेजी कहावत में सरकार का मजाक उड़ाया है।



ट्वीट में लिखी हैं ये बातें

श्रेया ने लिखा है कि 'बच्चों की कहानी में जब दो बिल्लिमयां एक केक के लिए लड़ाई करते हैं तो वो लड़ते ही रह जाते हैं और बंदर सारा केक खा जाता है। और ऐसा ही कुछ अब हो रहा है जिसमें सारे बंदर खुशी से नाच रहे हैं'। एक्ट्रेस ने इस ट्वीट के साथ उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी और अमित शाह को टैग किया है।

ये भी पढ़ें...पहले किया हैक: फिर भेजा अश्लील मैसेज, ऐसे कर रहा एक्ट्रेस को परेशान

कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर :

श्रेया बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनकी फ़िल्में साहब बीबी और गैंगस्टर, दस्तक, नॉक आउट, तनू वेड्स मनू, सुपर नानी, रॉकस्टार और राजनीती शामिल हैं।

श्रेया को वर्ष 2011 में तिग्मांशु धुलिया की फिल्म साहब बीबी और गैगस्टर से एक अच्छी पहचान मिली थी। बिहार में बाढ़ के समय इन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ बचाव कार्य किया था।

श्रेया की माँ की मौत केंसर की बीमारी के वजह से हो गई थी। अपना खर्चा चलाने के लिये इन्हें थियेटर का सहारा लेना पड़ा। बाद में इन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की।

ये भी पढ़ें...हैप्पी वाला बड्डे तब्बू! एक्ट्रेस से जुड़ी 7 रोचक बातें, विवाद भी है शामिल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story