×

सपा के दिग्गज नेता मिले कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में मचा हड़कंप

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्हें पीजीआई में एडमिट कराया जा रहा है।

Shreya
Published on: 23 Jun 2020 5:56 AM GMT
सपा के दिग्गज नेता मिले कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में मचा हड़कंप
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्हें पीजीआई में एडमिट कराया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले राम गोविंद चौधरी की तबीयत खराब होने पर उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया ता। लेकिन अब उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीजीआई हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: चाय वाले की बेटी ने भरी ऊंची उड़ान, कर दिखाया ऐसा कमाल, हर किसी को हुआ गर्व

पार्टी के बड़े नेताओं में होती है राम गोविंद चौधरी की गिनती

सपा नेता राम गोविंद चौधरी पार्टी के बड़े नेताओं में से एक हैं। अब उन्हें कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है। ताकि उन्हें क्वारनटीन किया जा सके। अभी फिलहाल उन्हें कोरोना के इलाज के लिए पीजीआई में शिफ्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: LAC पर चीन के साथ तनाव: लेह के दौरे पर जाएंगे सेना प्रमुख, ये है बड़ा प्लान

उनसे पहले धर्मेंद्र यादव भी पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

वहीं आपको बता दें कि केवल राम गोविंद चौधरी ही नहीं, बल्कि उनसे पहले समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। धर्मेंद्र यादव को 12 जून की रात बुखार की शिकायत होने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। इसके बाद 14 जून की उनकी रिपोर्ट आई, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव गए। उसके बाद उन्हें सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: आगरा के DM ने प्रियंका गांधी को भेजा नोटिस, कांग्रेस महासचिव ने किया था ये ट्वीट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story