×

कनिका की पार्टी में शामिल थे भाजपा के ये नेता, अब संसद सत्र स्थगित करने की मांग

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका कपूर ने रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी।

Aradhya Tripathi
Published on: 20 March 2020 12:11 PM GMT
कनिका की पार्टी में शामिल थे भाजपा के ये नेता, अब संसद सत्र स्थगित करने की मांग
X

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका कपूर ने रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। जिसमें तमाम बड़े अधिकारी और नेता शामिल हुए थे। पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे। दुष्यंत सिंह के पार्टी में शामिल होने की जानकारी सामने आने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मचना तय है।

संसद सत्र को स्थगित करने की मांग

दुष्यंत गुरुवार और शुक्रवार को संसद भी पहुंचे, हालांकि अब वो आइसोलेशन में हैं। दुष्यंत कुमार के पार्टी में पहुंचने से मचे हड़कंप के बीच टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है। वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे। दुष्यंत सिंह ने संसद में कई सांसदों से बातचीत भी की और सेंट्रल हॉल में भी देखे गए।

ये भी पढ़ें- सामने आए कोरोना के नए लक्षण, जर्मनी का दावा अगले 2 साल तक रह सकता है संकट

लोकसभा में उनके बगल में बैठे निशिकांत दुबे ने बताया कि दुष्यंत सिंह अब आइसोलेशन में हैं। चिंता का विषय ये है कि एक सांसद एक ऐसे समारोह में जाता है जहां पर एक गेस्ट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है। समारोह के बाद वह संसद आता है तो ऐसे में स्वास्थ्य से जुड़े तमाम सवाल खड़े होते हैं।

वसुंधरा राजे ने भी स्वीकारा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी स्वीकार किया है कि वह और उनके बेटे दुष्यंत सिंह लखनऊ में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि दोनों नेता अब सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। वसुंधरा राजे ने कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी।

ये भी पढ़ें- इस व्यक्ति ने सिखाया था हाथ धोना, Google ने बनाया डूडल

कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

एयरपोर्ट से छुपकर निकलीं कनिका

महामारी कोरोना वायरस के खतरे के बीच भी संसद का सत्र चल रहा है। ऐसे में तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ सांसद सत्र स्थगित करने की मांग कर चुके हैं। हालांकि पीएम मोदी साफ कर चुके हैं कि संसद का सत्र 3 अप्रैल तक चलेगा।

ग्यात हो कि कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थीं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल गईं थीं।

लोगों ने खाली की बिल्डिंग

ये भी पढ़ें- इस महान विदेशी क्रिकेटर का भारत के लिए जागा प्रेम, कोरोना के लेकर कही ये बात

कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

ये भी पढ़ें- कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे ये दिग्गज नेता, अब खुद को किया आइसोलेट

खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरीं थीं। जहां तक शालीमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरे परिवार को क्वारनटीन में रखा जा रहा है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story