×

TMC सांसद ने वित्त मंत्री के खिलाफ दिया विवादित बयान, अब बीजेपी ने किया पलटवार

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ विवादित बयान देते हुए, उनकी तुलना जहरीले सांप से की है, जिस पर बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Shreya
Published on: 5 July 2020 12:20 PM GMT
TMC सांसद ने वित्त मंत्री के खिलाफ दिया विवादित बयान, अब बीजेपी ने किया पलटवार
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ विवादित बयान दिया है। बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तुलना जहरीले सांप से की है। अब बीजेपी ने इस मसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टीमएसी नेता कि यह टिप्पणी निंदनीय है। न केवल नस्लवादी, बल्कि महिला विरोधी भी है।

यह भी पढ़ें: लालची चीन का कारनामा: इस पर कब्जे का बनाया प्लान, 250 द्वीपों पर नजर

यह टिप्पणी ना केवल नस्लवादी बल्कि महिला विरोधी भी है

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को 'काला नागिनी' कहा है, जो निंदनीय है। यह टिप्पणी उस राज्य में की गई है जहां हर घर में देवी काली की पूजा की जाती है। ये टिप्पणी न केवल नस्लवादी है, बल्कि महिला विरोधी भी है।'

यह भी पढ़ें: ऐक्शन में कमिश्नर: कार्यभार ग्रहण करते ही आए जोश में, दिए ये निर्देश

TMC सासंद ने सीतारमण की थी काली नागिन से तुलना

बता दें कि बंगाल के बांकुडा में शनिवार को टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने निर्मला सीतारमण के ऊपर अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का आरोप लगाया। कल्याण बनर्जी ने कहा था कि 'काला नागिनी' के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है (विषैला सांप), उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं। क्योंकि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। उन्होंने दावा किया कि निर्मला सीतारमण देश की सबसे खराब वित्त मंत्री हैं। इसके साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री के इस्तीफे की मांफ भी की है।

यह भी पढ़ें: उठाया बड़ा कदम: पर्यावरण को लेकर डीएम, एसपी और विधायक ने दिए ये निर्देश

ममता बनर्जी का टीएमसी नेताओं पर नहीं है नियंत्रण

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपने नेताओं से नियंत्रण खो दिया है और वे हताशा में बेतुकी बातें कर रहे हैं। दिलीप घोष ने कहा कि ' हम ऐसी टिप्पणियों को अधि।क महत्व नहीं देते हैं, वे हताश होकर ऐसी बेतुकी बातें कर रहे हैं।’

यह भी पढ़ें: सबसे सनकी तानाशाह: जो करता था भारतीयों से नफरत, खाता था इंसानी गोश्त

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story