×

भिड़े बीजेपी-टीएमसी: कार्यकर्ताओं में फिर हुई झड़प, घायल हुए भाजपा के लोग

पूर्वी मिदनापुर जिले के खेजुरी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) की रैली से पहले ही दोनों पार्टियों के बीच यह झड़प हो गई। बीजेपी कैडरों का दावा है कि जब वे सुवेंदु अधिकारी की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे तो उन पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है।

Shreya
Published on: 19 Jan 2021 10:39 AM GMT
भिड़े बीजेपी-टीएमसी: कार्यकर्ताओं में फिर हुई झड़प, घायल हुए भाजपा के लोग
X
भिड़े बीजेपी-टीएमसी: कार्यकर्ताओं में फिर हुई झड़प, घायल हुए भाजपा के लोग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच टकराव काफी बढ़ गया है। दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। इसके साथ ही दोनों के बीच झड़प भी बढ़ता जा रहा है। इस बीच ताजा मामला पूर्वी मिदनापुर जिले के खेजुरी से आया है, जहां पर बीजेपी और टीएमसी कैडर के बीच झड़प हुई है।

सुवेंदु अधिकारी की रैली से पहले हुई झड़प

पूर्वी मिदनापुर जिले के खेजुरी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) की रैली से पहले ही दोनों पार्टियों के बीच यह झड़प हो गई। जिसके बाद बीजेपी कैडरों ने दावा किया है कि जब वे सुवेंदु अधिकारी की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे तो उन पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। यही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं का यह भी दावा है कि इस दौरान उन पर क्रूड बम फेंके गए और बीजेपी के कई कैडरों को चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: महंगाई पर प्रियंका का तंज, लोगों की जेब काटकर अरबपति मित्रों की मदद

इससे पहले भी कई बार भिड़ चुके हैं बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार दोनों पार्टियों के कैडर भिड़ चुके हैं। अभी हाल ही में बीजेपी के एक रोड शो के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और मुकुल रॉय (Mukul Roy) की गाड़ी पर जूता फेंका गया था।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल, CM येदियुरप्पा के खिलाफ उठी आवाजें

चुनाव से पहले बढ़ी झड़प

इस मामले में बीजेपी की तरफ से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप लगाया गया था। वहीं दूसरी ओर TMC नेताओं ने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी के समर्थक सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) को गाली दे रहे थे। जिसके बाद पार्टियों में झड़प हो गई। विधानसभा चुनाव से पहले ये झड़प और ज्यादा बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय पर जूतों से हमला, कोलकाता में कर रहे थे रोड शो, TMC पर आरोप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story