×

समुद्र में कार तैर रही: जिसने देखा उसके उड़ गए होश, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मारुति स्विफ्ट कार समुद्र की लहरों के बीच हिचकोले खा रही है। इस कार को दो पुलिसकर्मी एक ट्रेक्टर में रस्सी बांधकर गाड़ी को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 30 Dec 2020 11:55 AM GMT
समुद्र में कार तैर रही: जिसने देखा उसके उड़ गए होश, तेजी से वायरल हुआ वीडियो
X
समुद्र में कार तैर रही: जिसने देखा उसके उड़ गए होश, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

वसई: सोशल मीडिया पर अक्सर कई फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो इंसानों को ताज्जुब में कर देते हैं। इस बीच कुछ ऐसी ही वीडियो Social Media पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल, महाराष्ट्र के वसई स्थित भुईगांव समुद्र तट (Bhuigaon Beach) पर कार की लहरों के बीच कार तैरती हुई नजर आई तो यूजर्स इसे देख हैरान हो गए। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा है कि उबर वाला होगा। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि हैंडब्रैक नहीं लगाया था क्या? वहीं कई ने इस वीडियो को देखने के बाद फनी कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट कि अगर आपकी कार रोज-रोज की ट्रैफिक से तंग आ जाए और सुसाइड कर ले। एक अन्य ने लिखा कि अगर आप ऐप्पल मैप्स का इस्तेमाल करें तो यहीं होता है। (This is what happens when you use Apple maps)

यह भी पढ़ें: आपके व्हाट्सऐप को पढ़ रहा कोई और, हो जाएं सावधान और करें ये काम

CAR (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पुलिस का कहना?

हालांकि पुलिस ने इस तरह कार के समुद्र तट पर बहने की कुछ और ही वजह बताई है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी हाई टाइड के दौरान कलंब बीच से बहकर भुईगांव समुद्र तट पर पहुंच गई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वसई गांव पुलिस स्टेशन (Police Station) के दो पुलिसकर्मियों को समुद्र तट से करीब पांच सौ मीटर दूर समुद्र में एक मारुति स्विफ्ट कार तैरती हुई मिली। पहले तो लहर में केवल इसकी छत ही दिख रही थी। पास में जाने पर पता चल सका कि उसके अंदर कोई आदमी सवार नहीं था।

यह भी पढ़ें: राजाओं जैसी डॉगी की लाइफस्टाइल, देख आप भी रखेंगे ऐसी ही चाहत

हाई टाइड के दौरान बह कर आई कार

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मारुति स्विफ्ट कार समुद्र की लहरों के बीच हिचकोले खा रही है। इस कार को दो पुलिसकर्मी एक ट्रेक्टर में रस्सी बांधकर गाड़ी को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस का इस मामले में कहना है कि मुमकिन है कि हाई टाइड के दौरान गाड़ी कलंब बीच से बहकर आ गई हो, जहां पर कुछ युवक पार्टी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर किसी ने किया है ब्लाॅक, तो ऐसे कर सकते हैं पता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story