×

राजाओं जैसी डॉगी की लाइफस्टाइल, देख आप भी रखेंगे ऐसी ही चाहत

एक ऐसे ही डॉगी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पूरी शानो-शौकत से अपनी जिंदगी जीता है। इस डॉगी के पास अपनी ऑडी कार  है, जिसमें यह घूमता है। साथ ही यह गले में हीरे से जड़ा पट्टा पहनता है  सुनकर चौंक गए न आप?

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 28 Dec 2020 1:35 PM GMT
राजाओं जैसी डॉगी की लाइफस्टाइल, देख आप भी रखेंगे ऐसी ही चाहत
X
एलिसा थोर्ने  के घर में ऐशो-आराम की जिंदगी जीता है। एलिसा ने इसी साल जुलाई में चाइनीज क्रेस्टेड डॉग खरीदा था। एलिसा इसको बिल्कुल अपने बच्चे की तरह रखती हैं और अभी तक इस पर लाखों रुपये खर्च कर चुकीं हैं।

नई दिल्ली: पेट्स आज-कल घरों में आमतौर पर मिल जाते हैं। पेट्स का होना बिल्कुल आम बात है। अधिकतर लोगों के घरों में कुत्ता पाला जाता है।ये एक वफादार जानवर होता है। कुत्ता घर की रखवाली तो करता ही है, कई लोगों के लिए तो उनका डॉगी घर के सदस्य की ही तरह होता है। कई बार रखवाली करने वाला डॉग भी घर का सदस्य बन जाता है और घर वाले उसके ऊपर बहुत सारे पैसे खर्च करते हैं। कुछ ऐसी ही लाइफ है वेल्स की रहने वाली एलिसा थोर्ने और उनके पप्पी की। उन्होंने इसी साल जुलाई में चाइनीस क्रेस्टेड डॉग खरीदा था। वह इसे अपने बच्चे की तरह रखती है और अब तक इस डॉगी पर लाखों रुपए खर्च चुकी हैं। और तो और फैबियो नाम का ये डॉगी ऐसी वैसी नहीं बल्कि बेबी ऑडी कार में घूमता है, तो चलिए आज आपको मिलवाते हैं फैबियो डॉग से..

फैबियो डॉग , जो पूरी शानो-शौकत से अपनी जिंदगी जीता है। इस डॉगी के पास अपनी ऑडी कार है, जिसमें यह घूमता है। साथ ही यह गले में हीरे से जड़ा पट्टा पहनता है सुनकर चौंक गए न आप?

dog

यह पढ़ें...बॉलीवुड के Highest Paid Actors की लिस्ट में खिलाड़ी, वसूलेगें सबसे ज्यादा फीस

डॉगी का नाम फैबियो है। यह डॉगी इंग्लैंड के वेल्स (Wales) में रहने वाली एलिसा थोर्ने के घर में ऐशो-आराम की जिंदगी जीता है। एलिसा ने इसी साल जुलाई में चाइनीज क्रेस्टेड डॉग खरीदा था। एलिसा इसको बिल्कुल अपने बच्चे की तरह रखती हैं और अभी तक इस पर लाखों रुपये खर्च कर चुकीं हैं।

dog

ढाई लाख रुपये में खरीदा

एलिसा ने इस चाइनीज डॉग को ढाई लाख रुपये में खरीदा था और वे अब तक इसके ऊपर 12 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं। एलिसा ने क्रिसमस पर फैबियो को 7 लाख रुपये के गिफ्ट दिए हैं। एलिसा के अनुसार, वह फैबियो को बहुत प्यार करती हैं और आगे भी उसे ऐसे ही गिफ्ट देती रहेंगी। इस तस्वीर को देखकर आप इस डॉगी के लाइफस्टाइल के बारे में जान ही गए होंगे। आंखों पर चश्मा लगाए और महंगे कपड़े पहने इसका अंदाज अपने आप में ही सब कुछ बयां कर देता है। डॉगी फैबियो के बारे में एक बात और जान लीजिए।

यह पढ़ें...बैठक में बीजेपी और ‘आप’ के पार्षदों के बीच जमकर चले जूते-चप्पल, कई लोग जख्मी

dog

पार्टी का शौकिन है डॉगी

दरअसल फैबियो को पार्टी करने का बहुत शौक है। एलिसा अक्सर फैबियो को खुश करने के लिए घर में पार्टीज करती रहती हैं। फैबियो के पास अपनी ऑडी कार भी है, जिसमें बैठकर वह शान से घूमता है। लेकिन इसकी ऑडी कार बैटरी से चलने वाली है। कोई नहीं, कार तो कार होती है। फिर चाहे बैटरी से चलने वाली ही क्यों न हो। इस तस्वीर में फैबियो गले में हीरे का पट्टा पहने हुए नजर आ रहा है। एलिसा अक्सर फैबियो के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। एलिसा के बताया कि उन्होंने अभी तक फैबियो के कपड़ों पर 5 लाख रुपये खर्च किए हैं। साथ ही फैबियो के खाने पर हर महीने 5-6 हजार रुपए खर्च हो जाते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story