×

डॉक्टर की पत्नी का Video: अकेले टीका लगवाने पर भड़की, पति का किया ये हाल

पद्मश्री से सम्मानित कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर के के अग्रवाल का इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। डॉक्टर अग्रवाल कोरोना सेंटर पर टीका का पता करने गए थे और उन्होंने अकेले कोरोना का टीका लगवा लिया।

Shraddha Khare
Published on: 28 Jan 2021 6:08 AM GMT
डॉक्टर की पत्नी का Video: अकेले टीका लगवाने पर भड़की, पति का किया ये हाल
X
डॉक्टर की पत्नी का Video: अकेले टीका लगवाने पर भड़की, पति का किया ये हाल photos (social media)

नई दिल्ली : कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार ने कोरोना टीकाकरण का अभियान चलाया था जिसमें चिकित्सा विभाग के लिए पहली प्राथमिकता दी गई थी। इसी बीच एक डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वायरल होने की वजह उनकी पत्नी हैं। जानते हैं ऐसा क्या हुआ जो इस वीडियो को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही है।

डॉक्टर के के अग्रवाल का वीडियो वायरल

पद्मश्री से सम्मानित कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर के के अग्रवाल का इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। डॉक्टर अग्रवाल कोरोना सेंटर पर टीका का पता करने गए थे और उन्होंने अकेले कोरोना का टीका लगवा लिया। आपको बता दें कि इस वीडियो में डॉक्टर किसी से बात कर रहे थे तभी उनकी पत्नी का फोन आता है और उन्होंने बताया की मैं टीका पूछने आया था कि लेकिन उन लोगों ने मुझे टीका लगा दिया।

पत्नी ने कही यह बात

डॉक्टर की पत्नी ने फोन पर कहा कि आपने टीका अकेले क्यों लगवा लिया। जब साथ में टीका लगवाने को कहा था, तब उन्होंने कहा कि मैं टीके का पता करने आया था कि आज लग पाएगा कि नहीं उन लोगों ने बोलै जगह खाली है लगवा लीजिए तो मैंने लगवा लिया। आपको बता दें कि यह बात सुन उनकी पत्नी ने उन्हें फोन पर ही सुनाना शुरू कर दिया। तब उन्होंने बात ज्यादा न बढ़े कहा कि मैं अभी लाइव हूं घर आकर बात करता हूं।



यह पढ़ें..बाघ आया पास अटक गई सांस, रणथंभौर का ये वीडियो तेजी से हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने की वजह

डॉक्टर का यह वीडियो सुन लोगों को अपने घर की पत्नियों की बात याद आ रही है। चाहे आप जितने ही प्रसिद्ध क्यों हो जाएं लेकिन लोग अपनी पत्नियों से जरूर डरते हैं। यह इस वीडियो में दिख रहा है। इसलिए यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यह पढ़ें.. व्हाट्सएप प्राइवेसी पॉलिसी पर सुनवाई, HC ने कहा- एप डाउनलोड करना जरूरी नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story