×

छा गए आइंस्टीन चचा, जमकर बन रहे मीम्स, वीडियो देख हंस-हंस कर पेट फूल जाएगा

बागपत में दो चाट वालों के बीच ग्राहकों को जमकर लाठियां चली। वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ तो आइंस्टीन की तरह दिखने वाले चचा छा गए।

Shivani Awasthi
Published on: 23 Feb 2021 2:57 PM GMT
छा गए आइंस्टीन चचा, जमकर बन रहे मीम्स, वीडियो देख हंस-हंस कर पेट फूल जाएगा
X

बागपत- उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली के अंतर्गत बाजार में ग्राहक को अपने दुकान पर बुलाने को लेकर दो चाट के दुकानदारों के बीच जमकर लाठियां चली। इस लठमार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वजह दो रहीं, एक तो चाट वालों का दंगल और दूसरा-इस मारपीट में शामिल आइंस्टीन की तरह दिखने वाले चाचा।

बागपत में चाट वालों का दंगल

दरअसल, जिले के बड़ौत नगर के अतिथि भवन मार्केट में ग्राहको को लेकर चाट विक्रेताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो देशभर में वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोगों ने तरह-तरह के सोशल मीडिया पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। वहीं फेसबुक पर आइंस्टीन की लुक के व्यक्ति की अलग अलग ढंग से तस्वीर खूब जमकर वायरल हो रही है।

आइंस्टीन लुक वाले चचा का वीडियो वायरल

बता दे कि आइंस्टीन की तरह दिखने वाला व्यक्ति मूल रूप से बलिया का रहने वाला है। जो बड़ौत नगर की रामबाग कॉलोनी में पिछले 40 वर्षों से रह रहा है। जिसका नाम हरेंद्र है। अतिथि भवन के पास इनकी चाट की दुकान है।

ये भी पढ़ेँ-बागपत के आइंस्टीन लुक वाले चाचा, सोशल मीडिया पर छाए, जानें इनके बारे में

सोशल मीडिया पर बन रहे आइंस्टीन चचा पर मीम्स

आइंस्टीन चचा हरेंद्र ने बताया कि वे 5 भाई हैं। जिनमें से एक भाई चंद्रमान नगर के 1 डिग्री कालेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं, जबकि उसका भाई जितेंद्र बलिया में कपड़े की दुकान करते हैं। इसके अलावा हरेंद्र पूर्णमासी व शिवजी बड़ौत में चाट की दुकान करते हैं। हरेंद्र साईं राम की पूजा करता है। साई बाबा का भक्त है और 2 साल में एक बार ही बाल कटवाता है। हरेन्द्र से पूछा गया कि क्या तुम बाल भी बेचते हो, तो उसने मना कर दिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/baghpat-Einstein-Chacha-Arrested-After-Chat-Shopkeepers-Clash-Video-Viral.mp4"][/video]

जानिए कौन है आइंस्टीन जैसा दिखने वाला शख्स

वहीं आइन्सटीन लुक वाले चचा का एक खलनायक गाने पर बाइक पर जाते हुए वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। बता दे कि बीते दिन अचानक से दोनों दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर विवाद हो गया था और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षो में जमकर लाठी डंडे चले। दोनो पक्ष एक दूसरे की खून के प्यासे नज़र आये। जमकर बवाल हुआ।

ये भी पढ़ेँ- लड़की बोली—हो ना पाएगा हमसे , वर्क फ्रॉम होम वाले ये वीडियो जरुर देखे

बीच बाजार में चले लाठी डंडो से भगदड़ मच गई। पूरा लठकांड वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और पास ही लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गया। मामले में पुलिस में फिलहाल आइन्सटीन लुक वाले चचा समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें शिवाजी, अनिल, धनी, हरेंद्र, पूरन, आसू, नरेंद्र, विक्की का नाम शामिल है।

रिपोर्ट- पारस जैन, बागपत

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story